कंगना और राजकुमार राव की फिल्म 'मेंटल है क्या' का फर्स्ट लुक जारी

10 months ago

 

कंगना रनोट और राजकुमार राव ने फिल्म 'क्वीन' में साथ काम किया था । राजकुमार राव और कंगना की जोड़ी को अब एकता कपूर अपनी फिल्म में लेकर आ रही हैं। दोनों एकता कपूर की साइकोलॉजिकल थ्रि‍लर फिल्म 'मेंटल है क्या' में साथ नजर आएंगे। फिल्म के पोस्टर को आउॅट कर दिया गया है। एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस बालाजी मोशन पिक्चर्स के ट्विटर हैंडल में फिल्म के पोस्टर को आउॅट किया गया है।  फिल्म की शूटिंग मार्च से शुरू होगी। राजकुमार राव ने स्क्रिप्ट पढ़ते ही फिल्म में काम करने की हामी भर दी थी । फिलहाल दोनों कलाकार अपनी-अपनी फिल्मों की शू़्टिंग में व्यस्त हैं और शेड्यूल ख़त्म होने के बाद इस फिल्म में काम करना शुरू करेंगे । पोस्टर में कंगना छोटे बालों में नजर आ रही है और वह आँखों के जरिए मस्ती करती हुई नजर आ रही है। वहीं राजकुमार अपनी आँखों पर ऊंगली रखे हुए नजर आ रहे हैं। उनकी ऊंगलियों पर आखें बनी हुई है।

 

It's time to bring out the crazy in you.. Because Sanity is overrated! Here's presenting the first look of #MentalHaiKya starring #KanganaRanaut and @RajkummarRao @ektaravikapoor@pkovelamudi @KarmaFeatures @KanikaDhillon @RuchikaaKapoor pic.twitter.com/pf7GPYA6eU

— BalajiMotionPictures (@balajimotionpic) March 5, 2018

एकता कपूर की इस साइकोलॉजिकल थ्रिलर को प्रकाश कोवेलामुडी डायरेक्ट करेंगे। बात की जाए फिल्म के निर्देशक प्रकाश की तो उन्हें तेलुगू फिल्म ‘बोमालता’ के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिल चुका है। ‘मेंटल है क्या’ फिल्म की कहानी कनिका ढ़िल्लन ने लिखी है। फिल्म दो पोस्टर के जरिए कंगना और राजकुमार के पहले लुक को सोशल मीडिया पर साझा किया गया है। 

 

 दूसरे पोस्टर में