शेखर सुमन ने कंगना की फिल्म 'सिमरन' को कहा चूहिया !

1 years ago

कंगना ने अपनी फिल्म सिमरन के प्रमोशन के दौरान अपने एक्स-बॉयफ्रेन्ड्स पर जमकर भड़ास निकाली थी.. रितिक रोशन और आदित्य पंचोली के अलावा कंगना ने अपने एक्स-बॉयफ्रेन्ड अध्य्यन सुमन को भी टारगेट किया था । दरअसल अध्य्यन ने लास्ट ईयर रितिक वर्सेज़ कंगना की कॉन्ट्रोवर्सी में कूदकर क्वीन पर ये इल्ज़ाम लगा दिया था कि रिलेशनशिप के दौरान मिस रनाउट ने उन्हें पीटा था। अध्ययन ने कहा था, मैं उसके साथ सीढ़ी से नीचे उतर रहा था.. तभी वो मुड़ी और मुझे थप्पड़ मार दिया. उसने कहा तुम मेरी कामयाबी से जलते हो.... उसका थप्पड़ इतना तेज़ था कि मैं तक़रीबन रोने लगा था ।

अध्य्यन के इस इल्ज़ाम का जवाब देते हुए कंगना ने सिमरन के प्रमोशन में कहा था कि, ''वो 95 किलो का था. और मैं 49 किली की मैं उसे कैसे मार सकती हूं। मैं नहीं मार सकती हूं। हालांकि अब मुझे लगता है कि मुझे उसे पीटना चाहिए था''

कंगना के इस बयान से अध्य्यन के पापा शेखर को काटों ख़ून नहीं निकला था लेकिन उस वक़्त उन्होंने अपना ग़ुस्सा पी लिया था । कंगना के बयान पर अध्य्यन और शेखर ने कुछ भी नहीं कहा था लेकिन अब जब बॉक्स ऑफिस पर कंगना की फिल्म सिमरन ने बैड परफॉर्म किया तो अध्य्यन के पापा ने उन्हें फौरन ही सोशल मीडिया पर निशाना बना दिया। शेखर सुमन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि  इतना हंगामा, इतना शोर शराबा, नतीजा ? खोदा पहाड़ निकली चूहिया। 

Itna hungama ..itna shor sharaba..nateeja?khoda pahad ..nikli chuhiya!

— Shekhar Suman (@shekharsuman7) September 17, 2017

 

हम आपको बता दें कि इसी साल फरवरी में जब कंगना की फिल्म रंगून नहीं चली थी तो उस वक़्त भी शेखर सुमन ने कंगना पर चुटकी ली थी। शेखर ने तब ट्वीट करते हुए लिखा था कि, एक नशा करने वाली अभिेनेत्री अब तक अपने झूठे स्टारडम का बोझ ढो रही थी। अब वो मुंह के बल गिरी है। इसको भगवान का इंसान कहते हैं। शेखर सुमन बेटे अध्य्यन की एक्स-गर्लफ्रेन्ड पर हमला करने का कोई भी मौक़ा नहीं छोड़ रहे हैं  । कहा जाता है कि कंगना जब अध्ययन सुमन के साथ रिलेशनशिप में थी तब उन्होंने शेखर सुमन से भी झगड़ा किया था। तब से शेखर सुमन कंगना को माफ नहीं कर पाए हैं। 

Related Posts