अब कंगना ने लगाया सोनू पर आरोप, अपनी बॉडी दिखाने के लिए जबरन फिल्म में डलवाया कुश्ती का सीन !

4 months ago

झांसी की रानी पर बन रही फिल्म मणिकर्णिका के डायरेक्शन की कमान इन दिनों ख़ुद कंगना ने संभाल ली है। कहा जा रहा है कि कंगना की मनमानियां और बुरे बर्ताव से तंग आकर मणिकर्णिका के डायरेक्टर कृष ने ये फिल्म छोड़ दी है। डायरेक्टर कृष आजकल  आंध्र प्रदेश के एक्स-चीफ मिनिस्टर एनटी रामाराव की बायोपिक पर काम कर रहे हैं यही वजह है कि कंगना अब ख़ुद मणिकर्णिका की डायरेक्टर बन गई हैं। कृष को हटाकर कंगना का इस तरह से डाय़रेक्शन की कमान अपने हाथ में लेना सोनू सूद को नहीं हुआ मंजूर सोनू ने अब ख़ुद को इस प्रोजेक्ट से कर लिया है दूर हम आपको बता दें कि सोनू सूद मणिकर्णिका में सदाशिव राव का अहम रोल प्ले कर रहे थे।

 वो फिल्म के कई सीन्स को भी शूट कर चुके थेलेकिन शूटिंग के दौरान कंगना की दखलअंदाज़ियों से सोनू काफी अपसेट रहते थे..हालांकि अपने प्रोफेशनल कमिटमेन्ट की वजह से सोनू उस वक़्त तो ख़ून का घूंट पीकर रह जाते थे लेकिन अब जब सोनू को पता चला कि कंगना मैम ऑफीशियली मणिकर्णिका की डायरेक्टर बन गई हैं.तो उनसे नहीं रहा गया। उन्होंने कंगना के डायरेक्शन में काम करने से मना करते हुए ख़ुद को फिल्म से अलग कर लिया। खबर तो ये भी है  कि कंगना और  सोनू सूद के बीच जमकर लड़ाई हुई है। दोनों की पिछले काफी वक्त से बहस चली आ रही है। दोनों फिल्म सेट पर भी ज्यादा बातचीत नहीं करते थे। दोनों के बीच विवाद इस कदर हुआ कि अब सोनू ने फिल्म को छोड़ दिया है।

सोनू के इस डिसीज़न से कंगना भी काफी हैरान हैं। कंगना को लगता है कि दबंग के छेदी सिंह को एक फीमेल डायरेक्टर के अंडर काम करना गवारा नहीं है। सोनू को उनके ऊपर बिल्कुल भी भरोसा नहीं है। इसी बीच कंगना का भी बयान आ गया है। क्रिश के साथ पिछले साल आख़िरी बार शूट करने के बाद मैं और सोनू नहीं मिले हैं। प्रोड्यूसर ने उन्हें फिल्म दिखाई थी और राईटर ने उन्हे पैचवर्क नरेट किया था। उन्होंने मुझसे मिलने को मना कर दिया था। सोनू ने एक महिला डायरेक्टर के अंडर काम करने को साफ मना किया था। ये बात बहुत ही चौंका देनी वाली थी क्योंकि वो मेरे अच्छे फ्रेंड हैं और तो और मैंने उनकी उस फिल्म का गाना भी लांच किया था जिसे उसने क्रिश के कहने पर प्रोड्यूस की थी। फिल्म की टीम ने भी मुझ पर पूरा भरोसा दिखाया लेकिन लगता है कि सोनू के पास ना ही डेट्स है ना ही मुझपर भरोसा है। 

कंगना इस बात से भी इनकार कर रही हैं कि उनका सोनू सूद के साथ कोई झगड़ा हुआ है लेकिन वो ये भी कह रही है कि फिल्म में सोनू ने जितने भी सीन शूट किए हैं उसे वो अब री-शूट करेंगी। मणिकर्णिका की डायरेक्टर बनी कंगना रनाउट अब सोनू सूद की जगह फिल्म में किसी और एक्टर को कास्ट करेंगी। कंगना का ये भी दावा है कि फिल्म के सेट पर वो मनमानी नहीं करती थीं बल्कि सोनू सूद ख़ुद ऐसा किया करते थे। वो डायरेक्टर क्रिश के साथ मिलकर अपनी मर्ज़ी से सीन शूट कर लेते थे। कंगना ने कहा है,'' उसने खुद अपने कुश्ती के सीन्स, दंगल जैसे लिखे जिसकी स्क्रिप्ट मे जरूरत भी नही थी। 

 उसने और डॉयरेक्टर ने काफी सारी चींजे खुद ही तय कर लीं जो स्क्रिप्ट में नहीं थी। उसे राईटर ने ठुकरा दिया था.। क्या ये मेरी गलती है। क्या मैं फिल्म लिख रही हूँ। वो चाहते थे कि प्रोड्यूसर कुश्ती वाला सीन फिल्म में रखें ताकि जो 4 महीने तक उन्होंने बॉडी बनाई है वो  उसे दिख सकें। मुझे नहीं पता था कि मेरे पीछे ये सब चल रहा है। जब राईटर ने ये फिल्म देखी तब उन्होंने साफ कह दिया कि उन्हें ये नहीं चाहिए। अब कंगना की बातों में कितनी सच्चाई है.. ये तो आने वाले दिनों में पता चल जाएगा लेकिन कंगना ऐसे ही सबसे लड़ती रहीं तो एक दिन वो भी आएगा जब कंगना के साथ कोई भी काम करने के लिए तैयार नहीं होगा।