बॉलीवुड में अकेली पड़ गई कंगना, अब सलमान के साथ काम करने के लिए छटपटा रही हैं !

5 months ago

कंगना रनोट इन दिनों बॉलीवुड में अकेली पड़ गई हैं। सबसे लड़ाई करने वाली कंगना के साथ बॉलीवुड का कोई भी ए-लिस्ट एक्टर काम करने के लिए तैयार नहीं होता है। अबतक कई टॉप एक्टर कंगना के पंगे वाले स्वभाव की वजह से उनके साथ काम करने से मना कर चुके हैं। कई ए-लिस्ट स्टार के साथ ख़ुद कंगना की लड़ाई चल रही है। ऐसे में वो बॉलीवुड में बिल्कुल अकेली पड़ गई हैं। एक्टर्स तो छोड़िए बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के साथ भी उनकी नहीं बनती है। बॉलीवुड में अब अकेली पड़ चुकी  कंगना रनाेट अब सलमान के साथ फिल्म करना चाहती हैं और ये बात उन्होंने अपनी फिल्म मणिकर्णिका के प्रमोशन में खुद क़बूली है। 

अब सलमान कंगना के साथ काम करेंगे ये सोचने वाली बात होगी। दो साल पहले जब ऋतिक रोशन के साथ कंगना की जंग चल रही थी.. तो उस दौरान कंगना के कई ईमेल्स लीक हुए थे। उन ईमेल्स में से एक मेल में कंगना ने ख़ुलासा किया था कि सलमान ने उन्हें करीना की जगह बजरंगी भाईजान में काम करने का ऑफर दिया था लेकिन कंगना ने सलमान का ये प्रपोज़ल ठुकरा दिया था।

 कंगना के लीक ईमेल में लिखा था कि,''जब मैंने उनकी फिल्म को ना बोला तो उन्होंने कहा कि अब ये फिल्म करीना कर रही हैं। मैंने फिल्म तुम्हें दी थी क्योंकि इससे करीना को कोई मदद नहीं मिलेगी लेकिन तुम्हारा करियर बन जाएगा। मैं ये बात सुनकर दंग रह गई। बजरंगी भाईजान में करीना का किरदार मेरा करियर बना सकता है? वो किस दुनिया में रहते हैं? उनकी कौन सी ऐक्ट्रेस का करियर अब तक बन पाया है? सलमान ने मेरा मजाक उड़ाया। एक बार उन्होंने मुझसे कहा कि तुम्हारे जैसे लोग कुछ नहीं कर पाते, कटरीना को देखो वो कितनी परफेक्ट है, वो एक एक्ट्रेस मैटीरियल है। अपना मुंह बंद रखती है और खूबसूरत लगती है। खबर आई थी कि  सलमान ने कंगना को सुल्तान में भी काम करने का ऑफर दिया था लेकिन उन्होंने अपने बिज़ी शेड्यूल का बहाना बनाकर सलमान की फिल्म में काम करने से मना कर दिया था। 

ALSO READ : 54 साल के हुए आदित्य पंचोेली, परिवार को छोड़ 3 साल तक कंगना के साथ लिव इन में रहे !

साल 2016 को जब सलमान ने सुल्तान की शूटिंग के दौरान होने वाली थकान को रेप विक्टिम के दर्द से कम्पेयर कर दिया था तो इस बात को लेकर भी कंगना ने सलमान को काफी क्रिटिसाइज़ किया था। इसके अलावा साल 2017 को कंगना जब करन जौहर के शो में पहुंची थीं तो वहा भी सलमान समेत किसी भी ख़ान के साथ फिल्म करने में दिलचस्पी नहीं दिखाई थी । कंगना के बड़बोलेपन की वजह से सलमान ने उनके साथ काम नहीं करने की क़सम खाई हुई है लेकिन अब कंगना बॉलीवुड में सबसे अपना संबंध सुधारने के लिए 

छटपटा रही हैं। ऐसे में देखना ये है कि क्या सलमान कंगना की पुरानी बातों को भूलने के लिए तैयार होंगे।