कंगना की कर्णी सेना को धमकी-मैं भी राजपूत हूं, कर्णी सेना को बर्बाद कर दूंगी !

4 weeks ago

दीपिका पादुकोण की पिछली फिल्म पदमावत को लेकर हुआ विरोध प्रदर्शन आप भूले नहीं होंगे। रानी पदमावती बनी दीपिका की फिल्म के ख़िलाफ राजस्थान की कर्णी सेना ने जमकर हंगामा मचाया था। इस फिल्म की वजह से दीपिका को तरह तरह की धमकियां मिली थीं। किसी ने कहा था दीपिका का सिर काट देंगे तो किसी ने कहा उनकी नाक काट देंगे। फिल्म की रिलीज़ को रोकने के लिए कभी जयपुर के क़िले पर लाश टांगकर दीपिका को डराने की कोशिश हुई थी। दीपिका पादुकोण को सोशल साइट पर धमकाने की जुर्रत की गई थी हालांकि काफी मश्क़त के बाद दीपिका की ये फिल्म किसी तरह से रिलीज़ हो गई थी लेकिन अब कर्णी सेना एक बार फिर हरकत में आ गई है और इस बार उनके निशाने पर दीपिका की कम्प्टीटर नंबर वन कंगना रनाउट की फिल्म मणिकर्णिका है।

 कर्णी सेना ने मणिकर्णिका के मेकर्स को धमकी दी है कि कंगना की ये फिल्म पदमावत की तरह अंजाम भुगतेगी। कर्णी सेना को इस बात का शक है कि मणिकर्णिका के अंदर रानी लक्ष्मी बाई को लेकर गुस्ताखियां हुई है। मेकर्स ने ब्रिटिश अफसर के साथ रानी लक्ष्मी बाई का रिश्ता दिखाया है। सिर्फ यही नहीं फिल्म के अंदर रानी लक्षमी बाई के डांस सीक्वेन्स को लेकर भी कर्णी सेना का विरोध है। कर्णी सेना का कहना है कि अगर ये फिल्म रिलीज़ से पहले उन्हें नहीं दिखाई गई तो वो लोग हंगामा मचा देंगे.. जिस सिनेमाहॉल में कंगना की मणिकर्णिका लगेगी वो उसमें तोड़-फोड़ कर देंगे लेकिन कर्णी सेना शायद ये भूल गई है कि मणिकर्णिका में दीपिका नहीं बल्कि कंगना है.. वो कंगना जिसे उन्हें उन्हीं की भाषा में जवाब देना आता है

कंगना रनाउट ने मणिकर्णिक का विरोध करने वाली कर्णी सेना को वॉर्निंग दी है कि अगर उन्होंने उनकी फिल्म के ख़िलाफ हंगामा जारी रखा तो वो उन्हें नहीं छोड़ेंगी.. राजपूती आन-बान शान वाली कंगना कर्णी सेना को बर्बाद कर देंगी। कंगना ने कहा है कि, '' चार इतिहासकारों ने फिल्म को देखा है। फिल्म को सेंसर बोर्ड से भी सर्टिफिकेट मिला है। अगर कर्णी सेना ने मुझे परेशान किया तो वो ये ना भूले की राजपूत मैं भी हूं। मैं उन सबकों बर्बाद कर दूंगी। 

ALSO READ : कंगना रनोट की फिल्म मणिकर्णिका में काम करने वाले जूनियर आर्टिस्ट्स को अब तक नहीं मिला मेहनताना !

यानी कंगना रनाउट दीपिका की तरह चुप नहीं बैठेंगी। ना ही वो कर्णी सेना की किसी धमकियों को बर्दाश्त करेंगी। वैसे कंगना का रिकॉर्ड है कि वो जिसके साथ दुश्मनी करती हैं तो फिर वो उसके पीछे हाथ धोकर पड़ जाती हैं। अब कर्णी सेना और कंगना के बीच जंग छिड़ी है और देखते हैं इसका अंजाम क्या होता है।