अब कंगना की बहन रंगोली ने जरीना वहाब पर कर दी आरोपों की बौछार, देखिए

1 years ago

बॉलीवुड में इस वक्त एक्ट्रेस कंगना रनोट के जमकर चर्चे हो रहे हैं । कंगना इस वक्त अपने उस इंटरव्यू को लेकर खबरों में हैं जो उन्होंने अभी कुछ दिन पहले ही दिया है। कंगना का वो इंटरव्यू कॉन्ट्रोवर्सीज से भरा रहा । इस इंटरव्यू में कंगना ने अपने परसनल और प्रोफेशन लाइफ पर खुलकर बात की । यहां कंगना ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड आदित्य पांचोली पर भी बात की । कंगना ने आदित्य पर कई आरोप लगाए । वहीं कंगना के इन आरोपों को हाल ही में आदित्य पांचोली ने झूठा बताया और कंगना को पागल बताते हुए उनके खिलाफ लीगल एक्शन लेने की बात कह डाली । वहीं आदित्य के साथ कंगना ने उनकी वाइफ और एक्ट्रेस जरीना वहाब पर भी बात की थी । कंगना ने कहा था कि जरीना ने उनकी कोई मदद नहीं की थी । कंगना ने बताया कि मैं जरीना जी की बेटी से भी छोटी हूं तो वो अपने पति से कहें कि वो मेरा पीछा छोड़ दे । कंगना के इन आरोपों को हाल ही में जरीना वहाब ने झूठा बताया ।

जरीना ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने कभी भी कंगना को बेटी की तरह नहीं माना। उन्होंने कहा कि वो कंगना को बेटी की तरह कैसे मान सकती थीं जबकि उन्हें पता था कि वो उनके पति आदित्य को डेट कर रही हैं। ज़रीना ने कंगना से सवाल किया है कि अगर कंगना को पता था कि आदित्य इतने बुरे हैं तो वो उनके साथ साढ़े 4 साल तक कैसे रहीं । अब जरीना की इन बातों का जवाब खुद कंगना की बहन रंगोली ने दिया है । रंगोली ने ट्विटर पर गुस्सा दिखाते हुए इन बातों का जवाब दिया ।

 

रंगोली ने ट्विटर पर लिखा कि, ज़रीना जी, जब कंगना आदित्य से साल 2005 में मिलीं और 2007 में वर्सोवा पुलिस में उन्होंने पंचोली के खिलाफ केस दर्ज कराया तो उनका अफेयर साढ़े 4 साल तक कैसे चल गया । इसके बाद रंगोली ने कई ट्वीट्स के जरिए आरोपों की बौछार कर दी । अब लगता है कि य़े जंग इतनी आसानी से खत्म नहीं होगी । एक के बाद एक आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला बढ़ता जा रहा है । बहरहाल देखते हैं कि ये मामला कब शांत होगा ।   

Related Posts