अपने बच्चों को लेकर बोलीं कंगना, कहा 'मैं नहीं चाहती मेरे बच्चे मेरे जैसे हों', देखिए वीडियो

3 months ago

अपनी बेबाकी के लिए मशहूर कंगना रनौत हाल ही में फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' की शूटिंग को खत्म कर इस मौके को सेलिब्रेट करने के लिए एक शानदार पार्टी में शामिल हुईं। इस पार्टी में फिल्म की कास्ट और क्रू शामिल हुए। इस दौरान कंगना रनौत बेहद स्टाइलिश अंदाज में दिखीं। कंगना ने मीडिया से भी बात की और इस दौरान वa अपने किरदार, जिंदगी और झांसी की रानी के बारे में भी बात करती नजर आईं। कंगना ने रानी लक्ष्मीबाई और खुद की जिंदगी पर बात करते हुए कहा, 'आप नहीं चाहेंगे कि किसी को भी ऐसी जिंदगी मिले। मेरी जिंदगी के साथ भी कुछ ऐसा ही है। मैं नहीं चाहती कि मेरे बच्चे मैंने जैसा जीवन जिया और जो जी रही हूं वैसी जिंदगी जिएं।' उन्होंने आगे कहा, 'पता नहीं क्यों लेकिन मुझे हर चीज के लिए लड़ना पड़ता है। 

जब से मैंने जन्म लिया है तभी से मैं हर चीज को पाने के लिए लड़ रही हूं। मेरे और मेरे किरदार के बीच में भी यही समानता है। मुझे बिना लड़ाई के कुछ नहीं मिलता है। अगर आप मुझसे पूछें तो मुझे इस बात पर न गर्व है और ना ही शर्म। मैं इस जीवन के साथ ठीक हूं।' बता दें कि, 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' अगले साल 25 जनवरी को रिलीज की जाएगी।

 फिल्म भी पिछले दिनों काफी विवादों में आई, इसमें से एक विवाद इसकी और फिल्म 'सुपर-30' की रिलीज डेट एक होना भी था, जिसमें रितिक रोशन लीड रोल में हैं। इसके अलावा बीते दिनों ही कंगना ने करण जौहर पर भी #MeToo कैंपेन के चलते सवाल खड़े किए थे कि आखिर वो इस मामले में चुप क्यों है।