एक बार फिर हुआ कंगना-ऋतिक का आमना-सामना, फिर जो हुआ उस पर नहीं होगा यकीन !

1 years ago

बॉलीवुड के दो जाने माने चेहरे जब एक-दूसरे से मिले तो दोनो ने एक-दुसरे को नजरअंदाज करना ही बेहतर समझा और दोनो एक-दुसरे से मिले बिना ही अपना रास्ता अलग कर लिया । जी हां, हम बात कर रहे हैं ऋतिक रोशन और कंगना रनौत की । दोनों हाल ही में 13 जनवरी को हुए मुंबई पुलिस द्दारा आयोजित उमंग 2018 इवेंट मे शामिल हुए थे । इस इवेंट में बॉलीवुड के कई स्र्टार शामिल हुये थे । लेकिन एक मजेदार किस्सा तब देखने को मिला जब कंगना और ऋतिक दोनों इस इवेंट मे नजर आये ।

दरअसल हुआ यूं कि कंगना शो मे पहले से मौजूद थीं लेकिन उनको कतई अंदाजा नही था कि इस इवेंट मे ऋतिक भी आ रहे हैं वही ऋतिक को भी कंगना कि मौजूदगी का बिल्कुल भी अंदाजा नही था । इस शो मे दोनो आए जरूर लेकिन दोनो ने बड़े ही असानी से एक-दूसरे को नजरअंदाज कर दिया ।कंगना को जैसे ही पता चला कि ऋतिक इस शो का हिस्सा होने वाले है वो वहां तुरंत ही नौ दो ग्यारह हो गईं । वही ऋतिक तब तक पार्टी में नही आए जब तक कंगना उस पार्टी मे मौजूद रही ।

ऋतिक को कंगना की वजह से पूरे आधे घंटे तक इंतजार करना पड़ा । बता दें कि दोनो पिछले साल खुब कॉन्ट्रोवर्सी में रहे थे । कंगना ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा था कि, ऋतिक ने उन्हे धोखा दिया हैं, ऋतिक और वो दोनों रिलेशनशिप में रह चुके हैं और ऋतिक ने उनसे शादी करने का वादा भी किया था । वहीं ऋतिक ने इन सारी बातो को गलत बताया । खैर अब जो भी कंगना आजकल लोगों से अपने दोबारा से रिश्ते सुधारने में लगी हुई है । जल्द ही वो मणिकर्णिका में नजर आएँगी । तो वहीं ऋतिक भी सुपर 30 में लगे हुए हैं ।