कंगना के इन खुलासों को देख दंग रह जाएंगे आप, देखिए

1 years ago

बॉलीवुड में आए दिन स्टार्स की कॉन्ट्रोवर्सी अक्सर उन्हें सुर्खियों में ले आती है । कई स्टार्स तो इन पर चुप रह जाते हैं तो कई इनको लेकर खुलकर बात करते हैं । कुछ ऐसा ही किया है हाल ही में बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत ने । कंगना ने खुलकर और बेबाकी के साथ अपनी राय रखी है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने ऐसे खुलासे किए हैं जिन्हें सुनने के बाद आप भी अपने दांतो तले उंगली दबा लेगें । इस वक्त कंगना जमकर खबरों में बनी हुई है। इस इंटरव्यू में कंगना ने ऋतिक रोशन से लेकर करण जौहर तक सभी पर जमकर आरोप लगाए हैं । इस इंटरव्यू में सबसे ज्यादा कंगना ने ऋति पर आरोप लगाए । कंगना ने बताया कि, उनके और ऋतिक के बीच करीब अफेयर 7 साल तक रहा । कंगना ने बताया कि वो ऋतिक से शादी करना चाहती थीं और दोनों के बीच शादी को लेकर बात भी हुई थी । कंगना ने बताया कि दोनों के बीच संबंध भी बने । कंगना ने ये भी कहा कि, ऋतिक ने सुजेन से तलाक के बाद उनसे शादी करने का वादा किया था, लेकिन बाद में वो इससे मुकर गये । ऋतिक ने मुझे पागल साबित करने की कोशिश की । ऋतिक ने मुझे कई बार धमकी भी दी । उसने मुझे यहां तक धमकी दी कि वो मेरी तस्वीरें और वीडियो लीक कर देगा ।

कंगना ने अपने और ऋतिक की जंग में ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन पर भी आरोप लगाए । कंगना ने कहा है कि उन्होंने ऋतिक की शिकायत राकेश रोशन से की थी । पहले तो उन्होंने मदद की लेकिन बाद में वो भी मुकर गए । अब कंगना कह रही हैं कि ऋतिक और उनके पिता को उनसे पब्लिकली माफी मांगनी होगी । इस इंटरव्यू में कंगना के कई खुलासों ने फिर से सुर्खियां बना ली है। कंगना ने यहां करण जौहर की भी बात की । कंगना कहती हैं कि वो सच में ही भाईवाद-भतीजावाद फैलाते हैं । कंगना ने करण को मूवी माफिया कह दिया ।

कंगना के मुताबिक बॉलीवुड में बाहर के लोगों के लिए कोई जगह नहीं है और बॉलीवुड में सिर्फ चार ही परिवार चलते है। इसके अलावा कंगना ने अवॉर्ड्स पर भी कहा, कंगना ने कहा ये अवॉर्ड्स बिके हुए होते हैं । इन अवॉर्ड्स में कोई सच्चाई नहीं होती । असली सिर्फ नेशनल अवॉर्ड्स ही होते है। कंगना ने अपने एक और एक्स आदित्य पंचोली पर भी बात की । कंगना ने कहा कि वो नहीं जानती थी कि आदित्य इतने बुरे इंसान हैं । वो मुझे मारते थे पीटते थे । कंगना ने कहा कि, मैं मुंबई में नयी आयी थी । मेरे साथ एक दोस्त भी थी, जो मेरी मां की उम्र की थी । मैंने आदित्य पंचोली से कहा कि हम दोनों के लिए एक किराये पर एक अपार्टमेंट दिलवा दीजिए । उन्होंने मुझे एक अपार्टमेंट तो दिलवाया, लेकिन वहां मेरी दोस्त को आने नहीं दिया । मुझे हाउस अरेस्ट कर लिया ।

कंगना ने कहा आदित्य के इतना सब करने पर वो उनकी पत्नी जरीना वहाब के पास गईं । जरीना से कंगना ने मदद मांगी तो जरीना वहाब ने कहा कि, देखिए हम लोग बहुत खुश हैं, क्योंकि जब ये घर पर नहीं होता है तो सुकून होता है । जब ये होता है तो घर में जो काम करने वाली है या जो बच्चे हैं, उन्हें मारता-पीटता है । हमारे घर में अभी शांति का माहौल है, इसलिए मैं कुछ नहीं कर सकती । कंगना ने बताया कि इतना सब होने के बाद मैं होटल में रहने चली गई लेकिन वहां भी आदित्य पांचोली आ गए । आखिरकार डायरेक्टर अनुराग बासु ने मेरी मदद की और मैं उनके ऑफिस में 15 दिन रही । कंगना की इस स्टोरी में उन्होंने किसी को नहीं छोड़ा बडी ही बेबाकी के साथ कंगना ने सभी का जवाब दिया । कंगना वूमेन कमिशन पर भी सवाल उठाए । कंगना ने कहा जब ऋतिक ने उन्हें उनके मेल्स, फोटोज औऱ वीडियोज को लीक करने की धमकी दी तो किसी ने उन्हें वूमेन कमिशन में जाने को कहा लेकिन जब वो वहां गए तो उन्होंने भी पैसों पर बिककर बात कर दी ।

कंगना के मुताबिक ऋतिक और उनके पिता ने पैसों की दम पर उन्हें जेल में डलवाने तक की कोशिश की है । बरहाल इस पूरे इंटरव्यू में कंगना के आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला यूं ही चला है। अब सोचने वाली बात ये है कि आखिर इतने टाइम बाद ही कंगना ने ये सारी बातें क्यों की है। हो सकता है ये एक पब्लिसिटी स्टंट हो या फिर कंगना ये सब अपनी आने वाली फिल्म सिमरन के लिए कर रही है। क्योंकि शाय़द इस सबसे वो अपनी फिल्म को हिट करवा लें । अब जो भी हो इससे एक बात तो साफ है कि आने वाले टाइमें बॉलीवुड में कंगना के लिए मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं । देखते हैं कि आखिर इन आरोपों के बाद बॉलीवुड में कंगना को कितनी कामयाबी मिलती है।   

Related Posts