एक बार फिर पर्दे पर आएगी 'क्वीन', कंगना नहीं बल्कि ये होगी फिल्म की हीरोइन !

1 years ago

बॉलीवुड में पिछले कुछ वक्त से कंगना रनोट को लेकर खूब खबरें बनीं । कंगना की बेबाकी और बोल्ड अंदाज ने सभी का दिल जीता । ऋतिक रोशन से अपने अफेयर को लेकर कंगना ने खुलकर बात की । कंगना का वो अंदाज कुछ लोगों को पसंद आता तो किसी ने कंगना को बेवकूफ बता डाला । खैर जो भी इस सबके बाद कंगना अगर आज इस मुकाम पर हैं तो उसमें उनकी मेहनत है । फिल्म क्वीन से रातोंरात आसमान की बुलंदियां छूने वाली कंगना आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं । फिल्म क्वीन में कंगना की एक्टिंग को लोगों ने खूब सराहा ।

अब लीजिए कंगना की क्वीन एक बार फिर से बनने जा रही है । लेकिन इस बार हिंदी इंड्स्ट्री में नहीं बल्कि साउथ की इंड्स्ट्री में ।ये फिल्म अब साउथ में बनने जा रही है । इस फिल्म को तेलगू में बनाया जाएगा । लेकिन अभी दो दिन पहले ही फिल्म के लिए तमन्ना भाटिया का नाम सामने आया  ।

Image result for kajal aggarwal

लेकिन अब कहा जा रहा है कि फिल्म क्वीन का किरदार काजल अग्रवाल करती दिखेंगी । काजल को फिल्म के लिए फाइनल कर लिया गया है । इसके अलावा फिल्म के कन्नड़ और मलयालम वर्जन के लिए भी एक्ट्रेसेस को फाइनल किया जा चुका है । फिलहाल फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई है । खैर देखते हैं कि इस बार साउथ की क्वीन क्या धमाल मचाती है ।   

Related Posts