कंगना को 'सर्कस' बताने वाली सिंगर सोना महापात्रा को बहन रंगोली ने लताड़ा !

1 years ago

पिछले दिनों एक टीवी इंटरव्यू क्वीन कंगना के लिए जी का जंजाल बन गया है। आए दिन कंगना को लेकर कोई न कोई खबर आ ही जाती है। अभी हाल ही में कंगना को लेकर सिंगर सोनामहापात्रा ने उन्हें भला बुरा कहा था। अब लीजिए कंगना ने तो नहीं लेकिन उनकी बहन रंगोली ने सोना महापात्रा की जमकर फटकार लगाई है। सोना महापात्रा ने कंगना को लेकर ट्वीट किया था अब उस पर कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने सोना महापात्रा को करारा जवाब दिया है। दरअसल कंगना ने अपने ऋतिक को लेकर उस इंटरव्यू में कई खुलासे किए थे। जिस पर कोई कंगना को बहादुर कह रहा है तो कंगना को ड्रामाक्वीन कह रहा है। तो कई कह रहा है कि कंगना ये सब अपनी फिल्म को पब्लिसिटी दिलाने के लिए कर रही है।

इसी के चलते सोनामहापात्रा ने कंगना को लेकर कहा था कि कंगना फिजूल और गैरजरूरी बातें कर रही हैं और तो और सोना ने कंगना को सर्कस बता दिया था। अब इस पर रंगोली ने ट्वीट के जरिए जवाब दिया है। रंगोली ने कहा कि,जब कोई अपने दिल की बातें कहता है, तो इसे सर्कस नहीं कहा जा सकता ।

सोना महापात्रा तुम महिला के नाम पर एक काला धब्बा हो । इसके साथ ही रंगोली ने एक और ट्वीट कर कहा कि, 'तुम्‍हारे जैसे लोग हर जगह पब्लिसिटी पाने की कोशिश करते हैं, ऐसी खूब कोशिश करो क्‍योंकि तुम्‍हारा ऐसा प्रचार सिर्फ कुछ ही मिनट का होगा । बहरहाल अब देखते हैं कि आखिर अब रंगोली और सोनामहापात्रा के बीच की ये जंग आगे कहां तक जाती है ।

Related Posts