'नेपोटिज्म' पर कंगना ने सैफ को दिया ये जवाब

1 years ago

लगता है कि बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। कंगना रनौट कितनी बिंदास और बेबाक हैं ये तो सभी जानते हैं और अब लगता है कि ये विवाद और बढ़ता जा रहा है। हाल ही में आइफा अवॉर्ड्स के दौरान कंगना रनोट पर नेपोटिज्म को लेकर मजाक किया गया और फिर जिसके बाद से ही ये मामला बढ़ता गया। सैफ अली खान ने हाल ही में कंगना के इस नेपोटिज्म वाले कमेंट को लेकर एक ओपन लेटर लिखा था और उस लेटर जवाब का अब कंगना अपने एक लेटर से दिया है।

कंगना ने सैफ को कहा है कि 'मैं सैफ के लिखे लेटर से काफी परेशान हुई, इससे पहले मुझे करन जौहर के नेपोटिज्म पर लिखे ब्लॉग ने काफी हैरान किया था, नेपोटिज्म बहुत बार निष्पक्षता और तर्क को अनदेखा कर देता है" इसके साथ ही कंगना ने ये भी कहा कि दिलीप कुमार, के.आसिफ, बिमल रॉय, सत्यजीत राय और गुरुदत्त जैसे दिग्गज कलाकारों ने इस इंडस्ट्री में अपने दम पर ही अपनी पहचान बनाई थी।

वहीं कंगना ने ये भी कहा कि सैफ तुमने अपने लेटर में जेनेटिक्स और स्टार किड्स के बारे में लिखा है, पर मैं समझ नहीं पा रही कि कलाकार की और आनुवंशिक रूप से हाइब्रिड किए गए घोड़ों की तुलना कैसे हो सकती है, जरा मुझे ये समझाओ। वहीं ये पूरा माजरा कॉफी विद करन से शुरू हुआ जब कंगना ने करन के शो में उन्ही पर भाई-भतीजावाद फैलाने का आरोप लगा दिया था, साथ ही करन को मूवी माफिया बता दिया था। लेकिन इस मामले को दोबारा आइफा अवॉर्ड्स में उठा दिया गया, जब स्टेज पर करन जौहर, वरुण धवन और सैफ अली खान मौजूद थे और उस वक्त नेपोटिज्म को लेकर मजाक बनाया।

हालांकि बाद में इन सभी ने इस पर माफी भी मांग ली थी, लेकिन इस पूरी कॉन्ट्रोवर्सी पर अब कंगना ने बेबाक तरीके राय दी है जिसके लिए वो मशहूर भी हैं। बरहाल देखना होगा कि आखिर ये नेपोटिज्म वाला मामला आखिर कहां तक जाता है.

Related Posts