कार से मंदिर जा रही कन्नड़ टीवी एक्ट्रेस की सड़क हादसे में मौत, इस शो से हुईं थी फेमस

1 months ago

Actress Shobha Passed

कन्नड़ टीवी एक्ट्रेस शोभा के फैंस के लिए बुरी खबर है। एक्ट्रेस शोभा की एक सड़क दुर्घटना में निधन हो गया है। शोभा अपने शो मगालु जानाकी से काफी लोकप्रिय हुई थी। इस सीरियल ने भी काफी लोकप्रियता हासिल की थी। इस शो के डायरेक्टर और फिल्ममेकर टीएन सीताराम ने फेसबुक पर अपने पोस्ट के साथ ये जानकारी दी है। बता दें कि हादसे के वक्त एक्ट्रेस मंदिर के लिए रवाना हुई थी।Actress Shobha Passedरिपोर्ट्स की मानें तो शोभा कई लोगों के साथ बुधवार को बनशंकरी मंदिर दर्शन के लिए निकली थीं। बागालकोट जिले में चित्रदुर्ग के इस मंदिर के जाने के बीच में ही उनके साथ ये हादसा हुआ। बता दें कि उनकी कार एक ट्रक से भिड़ गई जिससे यह हादसा हुआ। वहीं हादसे में एक्ट्रेस के अलावा चार और लोगों की मौत हुई है। इस घटना के बारे में खुद मगालु जानाकी के डायरेक्टर ने जानकारी दी है। बता दें कि शोभा टीवी शो मगालु जानाकी में आनंद बेलागर की मां का किरदार निभाती थीं। जिन्हें लोग काफी पसंद करते थे।

मगालु जानाकी के डायरेक्टर ने अपने फेसबुक पर इसकी जानकारी दी। रिपोर्ट्स के मुताबिक डायरेक्टर ने लिखा है, 'बेहद टैलेंटेड एक्ट्रेस शोभा जो मंगला का रोल निभा रही थीं वो हम सभी को छोड़कर चली गई हैं। 

Actress Shobha Passed

मैं सकते में हूं। मैं अपनी सहानुभूति उनके परिवार के साथ रखता हूं।' गौरतलब है कि डायरेक्टर ने अपने फेसबुक पोस्ट पर कन्नड़ भाषा में ही ये पोस्ट लिखा है। इसके साथ उन्होंने शोभा की फोटो भी शेयर की है।