single-post

जानिए क्यों किम कार्दशियन की सेक्सी तस्वीरों को देख नाराज हो जाते हैं पति कान्ये

Nov. 25, 2018, 1:57 p.m.

हॉलीवुड की रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन अक्सर अपने हॉट और सेक्सी फोटो से मीडिया में छाई रहती है। किम कार्दशियन के लाखों लोग दीवाने है। अपने फैंस के लिए किम अपनी तस्वीरों को सोशल साइट पर शेयर करती है। लेकिन लगता है उनके पति कान्ये वेस्ट को ये बात पसंद नहीं है। किम जब भी अपनी सेक्सी फोटो पोस्ट करती हैं तो उनके पति कान्ये वेस्ट नाराज हो जाते हैं।

जी हां ऐसा ही है एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक 'द एलेन डीजेनेरेस शो' पर अपनी उपस्थिति के दौरान किम और एलेन डीजेनेरेस ने किम द्वारा अगस्त में इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई एक तस्वीर के बारे में बात की, जिसमें वह केवल ब्रा और अंडरपेंट पहने रसोई में खड़ी नजर आईं थी। पति उनके इस शॉट से खुश नहीं थे।

बता दें किम को दुनिया में पहचान अमेरिकी टीवी स्टार के तौर पर जगह मिली हुई है। उन्हें कीपिंग अप विद द कार्दशियंस के जरिए घर घर में पहचान मिली. किम ने अमेरिका में ही रैपर और फैशन डिजाइनर कान्ये वेस्ट के साथ शादी रचाई थी। 

आपको बता दें कि पिछले दिनों अमेरिका के कैलिफोर्निया में आग लगी थी। जिसमे कई जानें गई और सैकड़ों लोग बेघर हो गए थे। जिसके बाद किम और उनके पति कान्ये ने कैलिफोर्निया को एक बार फिर से खूबसूरत बनाने के लिए 5 लाख डॉलर यानी लगभग साढ़े तीन करोड़ रुपए दान में दिये हैं।

कैलिफोर्निया में लगी आग में कई सेलेब्रिटीज के घर जलकर खाक हो गए। इनमें किम और कान्ये, माइली सायरस, रेन विल्सन, लेडी गागा, लिआम हेम्सवर्थ, डेविड कोकाची, रॉबिन थीके, गेरार्ड बटलर और स्कॉट डेरिकसन के अलावा भी कई सेलेब्स प्रभावित हुए थे।