भारती की शादी में क्यों नहीं गए कपिल, वजह जानिए

1 years ago

 हाल ही में कॉमेडियन भारती ने गोवा में अपने बॉयफ्रेन्ड हर्ष लिम्बाचिया के साथ गोवा में धूम धाम से शादी की । क़रीब तीन दिन तक चले वेडिंग सेरीमनी में भारती के सभी कॉमेडियन दोस्त पहुंचे थे लेकिन यहां अगर नहीं दिखे तो वो कपिल शर्मा थे दरअसल गोवा में हुई भारती की वेडिंग सेरीमनी में कपिल शर्मा के पुराने दोस्त सुनील ग्रोवर और कंप्टीटर कृष्णा अभिषेक भी मौजूद थे ।

 

कहा जा रहा है कि कपिल शर्मा ना तो सुनील ग्रोवर का सामना करना चाहते हैं और ना ही वो कृष्णा अभिषेक को फेस करना चाहते हैं।  कपिल की फिल्म फिरंगी भी बुरी तरह से फ्लॉप हो गई है जिसकी वजह से वो अपने प्रतिद्वंदियों से दूर ही रह रहे हैं।

हालांकि कपिल ने सुनील ग्रोवर को मनाने की काफी कोशिशें की लेकिन लगता है सुनील ग्रोवर कपिल  को माफ करने के लिए नहीं हुए रेडी।  इसके अलावा कुछ महीने पहले कपिल को टक्कर देने के लिए कृष्णा ने सेम उसी चैनल पर अपना अलग शो दी ड्रामा कंपनी लाकर कॉमेडी किंग के जले पर नमक छिड़क दिया था।  कपिल कृष्णा के ज़ख्म को भूले नहीं हैं वो अब डॉक्टर गुलाटी यानी सुनील ग्रोवर को मनाते मनाते थक चुके हैं । वो अब इन दोनों की शकल तक नहीं देखना चाहते है। यही वजह है कि फ्री होने के बाद भी कपिल शर्मा भारती की शादी में नहीं पहुंचे थे । 

Related Posts