फिल्म 83 के लिए कपिल देव से क्रिकेट के तौर तरीके सीख रहे हैं रणवीर सिंह, तस्वीरें वायरल

3 weeks ago

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इनदिनों अपनी आने वाली फिल्म 83 को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म में वो कपिल देव का रोल प्ले करते नजर आएंगे। फिल्म के लिए रणवीर कड़ी मेहनत करके लगातार अपने क्रिकेट स्किल्स इंप्रूव कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने पूर्व क्रिकेटर कपिल देव के साथ समय बिताया जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं।

 तस्वीरों के कैप्शन में रणवीर सिंह ने लिखा- चक्रवात बन रहा हूं। तस्वीरों में रणवीर सिंह और कपिल देव दोनों साथ में कॉफी का लुत्फ लेते नजर आ रहे हैं। कुछ अन्य तस्वीरों में कपिल और रणवीर बैठे बातें करते दिख रहे हैं। तस्वीरों का बैकग्राउंड देख कर लगता है कि दोनों की मुलाकात कपिल देव के घर पर ही हुई होगी। 

बैकग्राउंड में दीवारों पर कपिल देव की बड़ी-बड़ी तस्वीरें लटकी नजर आ रही हैं। तस्वीरें देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं और इन्हें महज 6 घंटे में 6 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक और शेयर किया। रणवीर, कपिल देव जैसा क्रिकेट स्टाइल और उनका हाव-भाव व बोल चाल का अंदाज कॉपी करने के लिए ज्यादा से ज्यादा वक्त साथ बिता रहे हैं। 

 कुछ दिन पहले खबर मिली थी कि फिल्म 83 में रणवीर सिंह के साथ दीपिका पादुकोण भी  नजर आएंगी। फिल्म में वो कपिल देव की पत्नी का रोल प्ले करेगी। रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका इस फिल्म के प्रोड्यूसर्स में भी एक होंगी। 

आपको बता दें कि फिल्म 83 भारतीय क्रिकेट टीम के पहले वर्ल्ड कप जीतने की कहानी है। फिल्म का निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं। 

फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा अन्य कई कलाकार हैं जो इस सदाबहार क्रिकेट टीम के बाकी खिलाड़ियों का रोल प्ले कर रहे हैं। 

फिल्म में 1983 में जीते वर्ल्ड कप के पलों को दिखाया जाने वाला है।

 फिल्म में ताहिर राज भसीन-सुनील गवास्कर, साकिब सलीम- मोहिंदर अमरनाथ, एमी विर्क-बलविंदर संधू, जीवा- कृष्णमचारी श्रीकांत, साहिल खट्टर- सईद किरमानी, चिराग पाटिल- संदीप पाटिल, पंकज त्रिपाठी- पीआर मान सिंह, हार्डी संधू- मदन लाल के रोल में दिखेंगे।