single-post

अपनी शादी में भी बाज़ नहीं आए कपिल शर्मा, मंडप से भागने की बात करते आए नजर, देखिए वीडियो

Dec. 13, 2018, 3:52 p.m.

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अब शादी कर चुके हैं। 12 दिसंबर को कपिल ने सभी रीति-रिवाजों के साथ गिन्नी चतरथ को अपनी दुल्हन बनाया है। जिस शादी का इंतजार अब तक सभी लोग कर रहे थे वह अब आखिरकार हो चुकी है। दोनों की शादी की चर्चाएं खूब हुई है। दोनों ने शादी कर अपना घर बसा लिया है और सभी को शुक्रिया भी किया है। वहीं हाल ही में कपिल की शादी से एक वीडियो आया है। इस वीडियो में कपिल कुछ ऐसा कह रहे हैं जिसे सुनने के बाद आप भी अपनी हंसी को नहीं रोक पाएंगे।

 दरअसल कपिल ने ये वीडियो शादी से पहले बनाया है। कपिल का ये वीडियो ठीक फेरों से पहले का है। कपिल वीडियो में कहते दिख रहे हैं कि, सोच रहा हूं अभी भी वक्त भाग जाता हूं यहां से। कपिल वीडियो में अपने फैंस और सभी मेहमानों को शुक्रियादा कर रहे है। कपिल कहते दिख रहे हैं कि आप सभी का बहुत बहुत शुक्रिया। आपने हमें जो इतना प्यार दिया है उसके लिए। कपिल वीडियो में गिन्नी के साथ खड़े दिख रहे हैं। कपिल जब भागने की बात करते हैं तो गिन्नी भी अपनी हंसी नहीं रोक पाती हैं. 

दोनों की शादी पंजाब के जालंधर के करीब कबाना रिसॉर्ट में हुई है। शादी में कपिल और गिन्नी का बेहद रॉयल अंदाज़ नजर आया। एक तरफ जहां कपिल ग्रीन शेरवानी और क्रीम कलर की पगड़ी में जंच रहे थे तो वहीं लाल लंहगे में गिन्नी बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। गिन्नी ने अपने हाथों में चूड़ा भी पहना था। दोनों ने अपनी शादी को बिल्कुल प्राइवेट नहीं रखा। कपिल की इस शादी में उनके करीबी दोस्त शामिल हुए। इसमें भारती सिंह, सुमोना चक्रवर्ती, हर्ष लिंबाचिया, चंदन प्रभाकर, सुदेश लहरी और कृष्णा अभिषेक समेत कई लोग मौजूद रहे। शादी के बाद कपिल अपने होमटाउन अमृसतर में 14 दिसंबर को रिसेप्शन देंगे, जिसमें उनके परिवार के लोग शामिल होंगे।इंडस्ट्री के फ्रेंड्स के लिए 24 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन पार्टी होगी।