single-post

दूल्हा बने कपिल शर्मा ने शादी में मचाया है खूब धमाल, वाइफ गिन्नी के साथ भी की मस्ती, देखिए तस्वीरें

Dec. 13, 2018, 1:17 p.m.

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अब शादी कर चुके हैं। 12 दिसंबर को कपिल ने सभी रीति-रिवाजों के साथ गिन्नी चतरथ को अपनी दुल्हन बनाया है। जिस शादी का इंतजार अब तक सभी लोग कर रहे थे वह अब आखिरकार हो चुकी है। दोनों की शादी की चर्चाएं खूब हुई है। दोनों ने शादी कर अपना घर बसा लिया है और सभी को शुक्रिया भी किया है। 

दोनों की शादी पंजाब के जालंधर के करीब कबाना रिसॉर्ट में हुई है। शादी में कपिल और गिन्नी का बेहद रॉयल अंदाज़ नजर आया। एक तरफ जहां कपिल ग्रीन शेरवानी और क्रीम कलर की पगड़ी में जंच रहे थे तो वहीं लाल लंहगे में गिन्नी बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। 

गिन्नी ने अपने हाथों में चूड़ा भी पहना था। दोनों ने अपनी शादी को बिल्कुल प्राइवेट नहीं रखा। कपिल की इस शादी में उनके करीबी दोस्त शामिल हुए। इसमें भारती सिंह, सुमोना चक्रवर्ती, हर्ष लिंबाचिया, चंदन प्रभाकर, सुदेश लहरी और कृष्णा अभिषेक समेत कई लोग मौजूद रहे। 

वेडिंग वेन्यू को रेड एंड व्हाइट कलर के फूलों से सजाया गया था। दोनों की शादी में फोक डांसर्स को भी बुलाया गया था। शादी से पहले दोनों की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन जोरो-शोरो से हुआ। 

जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए।  शादी की रस्मों की शुरुआत गिन्नी के घर पर अखंड पाठ से शुरु हुई। जिसके बाद बीती शाम कपिल के घर माता की चौकी रखी गई।

 जिसमे टीवी के कई स्टार शामिल हुए। सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर की गई। प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में कॉमेडियन टीवी कृष्णा अभिषेक, सुमोना चक्रवर्ती, फेमस सिंगर ऋचा शर्मा और राजीव ठाकुर, कपिल शर्मा इस सेलिब्रेशन में शामिल हुए। 

शादी के बाद कपिल अपने होमटाउन अमृसतर में 14 दिसंबर को रिसेप्शन देंगे, जिसमें उनके परिवार के लोग शामिल होंगे।इंडस्ट्री के फ्रेंड्स के लिए 24 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन पार्टी होगी।

 बता दें कि कपिल शर्मा की शादी के बाद ही वह अपने शो द कपिल शर्मा शो-2 से पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं।  यह शो एक बार फिर से सोनी टीवी पर प्रसारित किया जाएगा।

कपिल ने शादी में सिक्योरिटी अरेंजमेंट पर 15 लाख रुपए से ज्यादा खर्च किए गए तो वहीं 100 से ज्यादा खाने की डिशेज थी। शादी में शेफ को भी बाहर से बुलाया गया।