कपिल का कीकू ने बना दिया मजाक, इतने दिन से कहां गायब थे जनाब ?

4 weeks ago

कॉमेडी के मैदान में एक बार फिर उतर रहे हैं कपिल शर्मा।  पुराने शो के नए सीज़न के साथ 29 दिसंबर को कपिल शर्मा ने लौटने का ऐलान किया है। शो के पहले एपिसोड में सिम्बा रणवीर सिंह, रोहित शेट्टी और सारा अली खान शो में नज़र आएंगे ।  द कपिल शर्मा शो का फर्स्ट प्रोमो भी आउट हो गया है। 

ऐसा लग रहा था कि कपिल की वापसी का ऐलान हुआ है। पहले प्रोमों में कपिल जमकर पंच पर पंच लगाएंगें लेकिन शो  के प्रोमो में कीकू शारदा ने कपिल की धज्जी उड़ा दी। कीकू ने कपिल की बोलती ही बंद कर दी।

 पिछले एक साल से कॉमेडी किंग के सितारे गर्दिश में चल रहे है। इस साल मार्च में आया कपिल का शो फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा दो एपिसोड के बाद ही डिब्बा बंद हो गया था। साल 2017 में जब से उनकी सुनील ग्रोवर से लड़ाई हुई वो और उनका शो विवादों में रहा। कपिल डिप्रेशन  में चले गए। सुनील ग्रोवर के फैंस ने उन्हें ट्रोल किया। बॉलीवुड के कई सितारों से उनकी लड़ाई हो गई। लेकिन 2018 के खत्म होते होते लग रहा है कि कपिल का ये बुरा वक्त भी  अब खत्म हो रहा है..क्योंकि एक तो उनकी शादी हो गई है और दूसरा वो अपना शो लेकर दोबारा आ रहे हैं। वैसे कपिल का ये कमबैक इस बार आसान नहीं होगा क्योंकि उनका सीधा मुकाबला इस बार  मिस्टर खुराना बने सुनील ग्रोवर से होगा। सुनील के शो को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। 

कपिल के दोस्त से दुश्मन नंबर वन बने सुनील सेम टाइम स्लॉट में दूसरे चैनल पर अपने कॉमेडी गैंग के साथ पहले ही पधार चुके हैं। उससे भी इंट्रस्टिंग बात ये है कि कपिल के शो के पहले मेहमान बने सिम्बा रणवीर सिंह इससे पहले सुनील के शो में भी नज़र आ चुके हैं।