single-post

कपिल और कृष्णा एक शो में तो आ रहे हैं अपनी पुरानी दुश्नमनी का क्या करेंगे !

Sept. 1, 2018, 5:42 p.m.

कुछ महीनों के ब्रेक के बाद कॉमेडी किंग कपिल शर्मा एक बार फिर लोगों को हंसाने के लिए वापस आ रहे हैं। कपिल शर्मा इन दिनों टीवी पर कमबैक करने के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं।  कपिल शर्मा ने अपने पुराने दोस्त सुनील ग्रोवर को साथ शो करने के लिए काफी मनाया था लेकिन डॉक्टर गुलाटी यानी सुनील ग्रोवर ने कॉमेडी किंग कपिल के साथ काम करने से मना कर दिया था। यही वजह है कि कपिल शर्मा अब अपने कंप्टीटर नंबर वन कृष्णा अभिषेक के साथ जोड़ी बनाने का प्लान बना रहे हैं।  कहा जा रहा है कि कपिल और कृष्णा ज्वाइंट शो लाने की तैयारी कर रहे हैं। वैसे हम आपको बता दें कि कृष्णा और कपिल के बीच कई दिनों से घमासान चल रहा है। हाल ही में जब कपिल का शो फैमली टाइम विद कपिल शर्मा बंद हुआ था तो कृष्णा ने उनका मज़ाक़ उड़ाया था । 

कृष्णा हमेशा कपिल को पछाड़कर नंबर वन कॉमेडीयन बनने की फिराक़ में रहते हैं. वो तो यहां तक कह चुके हैं कि वो कपिल के साथ तभी काम करेंगे.. जब कपिल अपने शो के नाम ने उनका नाम भी जोड़ेंगे । हालांकि रिसेन्टली कपिल ने ये क्लियर कर दिया था कि उनके कमबैक शो का नाम बदला नहीं जाएगा। कॉमेडी किंग के कमबैक शो का नाम द कपिल शर्मा शो ही होगा । कपिल ने बयान दिया है कि , ''मैं अपने फैन्स से ये वादा करता हूँ कि मैं जल्द द कपिल शर्मा शो के नए सीज़न के साथ वापस लौटूँगा। शो लोगों को फिरसे उतना ही पसंद आएगा और मुझे बेहद खुशी है कि मैं इसे आगे बढाने जा रहा हूँ.हालांकि अभी ये बहुत ही शुरुआती दौर में है। 

अब देखना ये है कि क्या ऐसी सिचुएशन में कृष्णा अभिषेक कपिल के साथ शो करने के लिए राज़ी होंगे । कपिल शर्मा के शो के साथ एक और परेशानी है और वो है उनका बढ़ा हुआ वजन। कपिल की वापसी में उनका एक्स्ट्रा वज़न मुसीबत बन गया है।  कपिल शर्मा अपने रक्षा बंधन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। उन तस्वीरों में वो काफी मोटे नजर आ रहे थे। जब से कपिल शर्मा का टीवी शो बंद हुआ है तब से उनका वज़न लगातार बढ़ता जा रहा है। उनका डबल चिन साफ नजर आ रहा है। 

पिछले दिनों उनकी नीदरलैंड की तस्वीरें आई थी। उन तस्वीरों में उनकी टमी ने सबको हैरान कर दिया था । इससे पहले मुंबई एयरपोर्ट पर भी कपिल के इस हुलिया को देखकर हर कोई शॉक्ड हो गया था। 

आपको बता दे कि कपिल शर्मा अपनी फिल्म फिरंगी के फ्लॉप होने और शो द कपिल शर्मा लाइव के बंद होने से डिप्रेशन में आ गए थे। उन्होंने अपना ध्यान रखना बंद कर दिया था और इसी वजह से वो मोटापे के शिकार होते चले गए। 

कहा जा रहा है कि अक्टूबर में कमबैक करने के लिए कपिल शर्मा आजकल जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं।  उन्होंने अपना एक पर्सनल ट्रेनर भी हायर किया है लेकिन लाख कोशिशों के बाद भी कॉमेडी किंग अपने पुराने शेप में दोबारा नहीं आ पा रहे हैं।