लव ट्राएंगल में फंसे कपिल शर्मा ! क्या एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस कर रही है बदनाम ?

1 years ago

कपिल शर्मा लगातार विवादों में चल रहे हैं। कहां जा रहा है लव ट्राएंगल में फंसे होने की वजह से कपिल के साथ ये सब हो रहा है। जब से कपिल का प्रीति सिमोस के साथ ब्रेकअप हुआ और उन्होंने अपनी नई गर्लफ्रेंड गिन्नी चथरथ से साथ शादी का ऐलान किया उसके बाद से वो बैड पब्लिसिटी के शिकार हो गए हैं।  कॉमेडी किंग के पुराने शो दी कपिल शर्मा की क्रिएटिव डायरेक्टर थी प्रीति सिमोस। अब कपिल शर्मा और प्रीती सिमोस के रास्ते अलग हो चुके हैं। कपिल और प्रीती के रिश्ते में अब इस क़दर कड़वाहट घुल गई है कि कॉमेडी किंग ने प्रीति सिमोस के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है। हालांकि प्रीती सिमोस अपने ऊपर लगे सभी इल्ज़ामों को नकारती हैं। 

एक ज़माना था जब कॉमेडी किंग के पुराने शो यानी द कपिल शर्मा शो की क्रिएटिव डायरेक्टर प्रीती सिमोस के साथ उनके इश्क़ के चर्चे थे। सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन एक दिन अचानक कपिल शर्मा ने ट्वीटर पर अपनी गर्लफ्रेन्ड गिन्नी का ख़ुलासा करके सबको हैरान कर दिया था। कपिल ने यहां तक कह दिया कि वो गिन्नी के साथ शादी करने वाले हैं। कपिल और प्रीती के बीच गिन्नी की वजह से ही दूरियां आनी शुरू हुई.. बात इतनी बढ़ गई कि कपिल ने प्रीती के साथ काम करना बंद कर दिया। 

अब कपिल एंड कंपनी को लगता है कि उनके खिलाफ नेगेटिव प्रपोगैन्ड करने वाला कोई और नहीं बल्कि कॉमेडी किंग की एक्स-गर्सफ्रेन्ड प्रीती सिमोस हैं।  हाल ही में कपिल  के दोस्त और उनकी फिल्म फिरंगी के डायरेक्टर राजीव ढिंगरा ने एक इंटरव्यू में तो यहां तक कह दिया है कि प्रीती सिमोस ने बिट्टू शर्मा को बर्दाद करने की क़सम खाई हुई है। राजीव के मुताबिक जिस दिन से प्रीती सिमोस ने सुना है कि कपिल शर्मा गिन्नी से शादी करने के प्लान बना रहे हैं.. उस दिन से वो उनके पीछे हाथ धोकर पड़ गई हैं। राजीव ने कहा है कि, प्रीति का इस सबके पीछे हाथ है। उसने मुझे तक परेशान किया हुआ है। जैसे ही उसे पता चला कि कपिल गिन्नी से शादी कर रहा है उसने कपिल को बर्बाद करने की कसम खा ली। कपिल के साथ ये सब पिछले एक साल से हो रहा है''। 

हालांकि वहीं दूसरी तरफ प्रीती सिमोस अपना स्डैन्ड क्लियर कर चुकी हैं। प्रीति कह चुकी हैं कि कपिल की इस हालत के पीछे वो नहीं बल्कि उनके आस-पास रहने वाले लोग ज़िम्मेदार हैं। प्रीती सिमोस को तो यहां तक लगता है कि कुछ दिन पहले कपिल शर्मा ने जो गाली-गौलज वाले ट्वीट्स किए थे उसके पीछे उनकी गर्लफ्रेन्ड गिन्नी हैं। प्रीति ने कहा है कि , मुझे लगता है कि कपिल ने पिछले दिनों जो ट्वीट किये वो उन्होंने नहीं किए थे, मैं जिस कपिल को जानती हूं वो बहुत समझदार और अलग तरह का इंसान है। हो सकता है वो ट्वीट उसकी गर्लफ्रेंड गिन्नी या फिर किसी दोस्त ने किए हो। अगर ये सब गिन्नी ने किया है तो मुझे दोनों के लिए बहुत दुख हो रहा है। '' कपिल शर्मा वाकई किसी साजिश के शिकार हो रहे हैं ? क्या एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस उनके खिलाफ गलत खबरें फैला रही है ? सच क्या है इसका खुलासा बहुत जल्द हो जाएगा लेकिन ये भी एक सच है कि पिछले एक साल में कपिल का बहुत नुकसान हो गया है।