कपिल के रिसेप्शन में शिरकत करेगा पूरा बॉलीवुड और टीवी जगत, सामने आया मुंबई रिसेप्शन का कार्ड

4 weeks ago

इस वेडिंग सीजन में कपिल शर्मा भी शादी के बंधन में बंध चुके हैं। 12-13 दिसंबर को कपिल ने गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी की है। 12 दिसंबर को हिंदू रीति-रिवाजो के साथ की। तो वहीं 13 दिसंबर को सिख रीति-रिवाजो से शादी रचाई। शादी के बाद कपिल ने अमृतसर में एक शानदार रिसेप्शन दिया था। इस रिसेप्शन में कपिल औऱ गिन्नी के साथ उनके घरवाले मौजूद रहे थे। वहीं अब कपिल इंड्स्ट्री के लिए भी एक शानदार रिसेप्शन देने जा रहे हैं। इस रिसेप्शन की चर्चाएं अभी से होनी शुरू हो गई हैं। हाल ही में इनके मुंबई रिसेप्शन का कार्ड सामने आया है। 

इस रिसेप्शन के कार्ड में पूरी जानकारी दी गई है। कार्ड के मुताबिक दोनों का रिसेप्शन मुंबई के जेडबल्यू मैरिट होटल में होने जा रहा है। रिसेप्शन की टाइमिंग शाम साढे 7 बजे से लिखी गई है। दोनों का कार्ड क्रीम औऱ ग्रीन कलर के कॉम्बिनेशन से बना हुआ है। इनके रिसेप्शन में अब बॉलीवुड के कई स्टार्स शिरकत करने वाले हैं। बीते दिनों ही कपिल ने शादी में एक बेहद ही नेक काम भी किया था जिसकी चर्चाएं भी खूब हुई थी। खबर के मुताबिक कपिल ने अपनी शादी का बचा हुआ खाना एक एनजीओ को दान किया है। रिपोर्ट के मुताबिक, फीडिंग इंडिया नाम के एनजीओ को कपिल ने शादी का बचा हुआ खाना दान में दिया। 

कपिल खुद ये चाहते थे कि उनकी शादी का खाना बर्बाद ना हो। इसीलिए उन्होंने ऐसा फैंसला किया। कपिल का ये नेकी वाला काम हर तरफ छाया हुआ है। हर कोई कपिल की तारीफें कर रहा है। एनजीओ की फाउंडर ने बताया है कि, कपिल ने अपनी शादी का पूरा बचा हुआ खाना हमारे यहां पहुंचाया है। कपिल ने बहुत नेक काम किया है। कपिल का ये काम लोगों में जागरुकता पैदा करेगा। शायद इससे ही लोग थोड़ा आगे आएंगे और मदद करेंगे। बता दें कि ये एनजीओ जालंधर, अमृतसर और आसपास के इलाकों में गरीब औऱ जिन्हें खाना नहीं नसीब होता है, उन्हें खाना प्रदान करवाते हैं। अब कपिल का ये काम वाकई बेहद सराहनीय है। फिलहाल कपिल की शादी के साथ उनका शो भी शुरू होने जा रहा है। जिसके प्रोमो भी आ चुके हैं।