कपिल ने नए वैनिटी वैन की तस्वीर की शेयर तो हो गए ट्रोल, लोगों ने बना दिया मजाक !

10 months ago

 

 

ऐसा लगता है कपिल शर्मा के अच्छे दिन अभी उनसे रूठे हुए हैं तभी तो आजकल कॉमेडी किंग के साथ कुछ भी अच्छा नहीं हो रहा है। कपिल शर्मा बहुत जल्द टीवी पर कमबैक करने वाले हैं। कमबैक करने से पहले कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपनी ब्रांड न्यू वैनिटी वैन की तस्वीर शेयर की थी। कपिल ने लिखा था कि थैंंक्यू मिस्टर DC इस नए वैनिटी वैन के लिए । नया शो, नई वैनिटी। 

Thank u mr DC for this wonderful vanity.. new show .. new van .. ???? pic.twitter.com/OmAHc5GiL1

— KAPIL (@KapilSharmaK9) March 2, 2018

कपिल को लग रहा था कि लोग उनकी इस आलीशान वैनिटी वैन की जमकर तारीफ करेंगे लेकिन अफसोस तारीफ के साथ साथ इस वैनिटी वैन की वजह से उन्हें खरी खोटी भी सुनाई जाएगी.. ऐसा कपिल ने बिल्कुल भी नहीं सोचा था । 

कपिल को उनकी इस वैनिटी वैन की वजह से जमकर कोसा जा रहा है। एक यूज़र ने कपिल पर ताना मारते हुए लिखा है कि कपिल बार है ना इसमे ? दारू के बिना कैसे होगा तुम्हारा शो ? और चप्पल भी रखना लोगो को मारने के लिए। 

Kapil Bar hai na isme? Daru ke bina kaise hoga tumhara show? Aur chappal bhi rakhna logon ko marne ke liye. #showoff

— Sam (@sameer_myoho) March 3, 2018

 

एक और यूज़र कपिल को सुनील ग्रोवर के साथ उनकी फाइट याद दिलाते हुए लिखता है कि नई वैनिटी वैन तो मिल गई पर शो की टीआरपी कहां से लाओगे, मुझे लगता है तुम ओवर कॉंफिडेंट हो। इस शो में किस कलाकार को जूता मारोगे ?  स्वार्थी इंसान जिसके लिए बाकी सारी दुनिया जीरो है। 

New vanity to mil gyi par show ki trp khaan se laoge .Still i blve that you are a overconfident. Is show main kis kalakar ko juta maroge ???????????? SelfishPerson jiske liye baki sari duniya zero hai .

— Gopi Sandhu (@imgopi_sandhu) March 2, 2018

Bhai tera show fir band na ho jaey tere overconfidence ki wajah se phle 2 bar ho chuka hai #bestofluck

— Ashish (@Ashish6209) March 5, 2018

एक यूज़र तो इस  विजय माल्या की ग़लतियों से सबक़ लेने की नसीहत तक दे दाता है.. वो लिखता है कि... माल्या ने भी यही बेवकूफीयाँ की थी फिज़ूलखर्ची करके... अपने काम पर ध्यान दे कपिल, बोर करने लगे हैं तेरे शोज़। 

 

Show off तो ऐसे कर रहे हो जैसे vanity van नही oscar मिला हो..तुच्छ वाली हरक़त से बाज़ नही आओगे।..

— jitendra kumar (@jitendr93376453) March 5, 2018

 

हम आपको बता दें कि हाल ही में कपिल शर्मा ने जब दुबई में पाकिस्तान सुपर लीग यानी PSL के प्रमोशनल इवेंट में हिस्सा लिया था... तो इंडिया में लोगों ने उन्हें जमकर ट्रॉल किया थाय़ इसके कुछ दिन पहले कपिल शर्मा को यूं बिना हेल्मट अमृतसर में बाइक चलाना भी महंगा पड़ गया था... कुछ लोगों ने कपिल के ऊपर ट्राफिल रूल तोड़ने का इल्ज़ाम लगाते हुए  पुलिस में शिकायत कर दी थी।