पाकिस्तानी सुपर लीग मेें जाकर बुरें फंसे कपिल, इंडियन फैंस हुए नाराज !

10 months ago

 

लगता है कॉन्ट्रोवर्सी के साथ कपिल शर्मा का काफी गहरा नाता है.. अब देखिए ना.. रिसेन्टली कपिल शर्मा  ने दुबई में पाकिस्तान सुपर लीग यानी PSL के प्रमोशनल इवेंट में हिस्सा लिया था। उन्होंने यहां लीग की एक टीम पेशावर जल्मी को प्रमोट किया लेकिन  पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को प्रमोट करने के चक्कर में कपिल ने अपने इंडियन फैन्स को नाराज़ कर दिया है... इस हरकत की वजह से कपिल शर्मा को सोशल मीडिया पर जमकर ताना सुनने को मिल रहा है। दरअसल इन दिनों पाकिस्तान के साथ इंडिया का रिश्ता एक बार फिर बद से बदतर हो गया है। सरहद पर आए दिन पाकिस्तान की तरफ से गोलीबारी की जाती है। पाकिस्तान सीज फायर का उल्लंघन करता है। बॉर्डर पर तनान के हालत है और कपिल पाकिस्तानी सुपर लीग को प्रमोट कर रहे हैं। 

 

वैसे कपिल के लिए इस तरह की कॉन्ट्रोवर्सी कोई नयी बात नही हैं। हाल ही में कपिल शर्मा अमृतसर गए थे। जहां वो बिना हेलमेट के बाइक चलाते हुए देखे गए थे। अमृतसर के एक स्टुडेंट फेडरेशन ने ट्रैफिक रूल्स की अनदेखी करने के लिए कपिल के ख़िलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी थी। उन्होंने कपिल शर्मा पर ओवर स्पीड और बिना हेलमेट पहनकर बाइक चलाने का इल्ज़ाम लगा दिया था। इससे पहले बीएमसी में करप्शन को उजागर करने के लिए कपिल ने जो ट्वीट  किया था। वो भी उनपर काफी भारी पड़ा था। अपने उस ट्वीट में कपिल ने पीएम मोदी पर सवाल उठा दिया था जिसकी वजह से कॉमेडी किंग को इतना ट्रॉल किया गया था कि उन्होंने इस तरह के ट्वीट से तौबा कर लिया था ।

सिर्फ ट्वीट नहीं अक्सर कपिल के शो में भी ऐसे ऐसे जोक मार दिए जाते हैं जो बाद में उन्होंने मुसीबत में फंसा देते हैं। पिछले साल जब आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास कपिल के शो में आए थे उस शो में भी कुछ ऐसी बाते हो गई थी जिसपर कपिल शर्मा को विरोध झेलना पड़ा था।