सलमान खान अपनी शर्तों पर कपिल शर्मा से काम करवा रहे हैं !

1 week ago

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा दोबारा लोगों को हंसाने के लिए आ गए हैं लेकिन लोगों को हंसाने वाले कपिल  हर हफ्ते लाखों का नुक़सान सह रहे हैं। दरअसल इससे पहले कपिल शर्मा अपना शो ख़ुद प्रोड्यूस करते थे। वो एक एपीसोड अपने लिए क़रीब 60 से 80 लाख रुपए बचा लेते थे लेकिन इस बार ऐसा नहीं है। कपिल शर्मा ने वापसी तो कर ली लेकिन उन्हें फीस पहले से काफी कम मिल रही है। 

पता चला है कि कपिल की फीस एक-दो लाख नहीं बल्कि 40-50 लाख रुपए तक कम हो गई है। खबरों की मानें तो कपिल की एक एपिसोड की फीस 60 लाख के घटकर 15 लाख रुपए रह गई है ।

 इस बार कपिल शर्मा के शो को सलमान ख़ान प्रोड्यूस कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि सलमान ख़ान अपनी शर्तों पर कपिल शर्मा से काम करवा रहे हैं। 

पता चला है कि कपिल शर्मा के अनप्रोफेशनल अटीट्यूड को देखकर कोई भी उनके ऊपर दांव नहीं लगा रहा था। पिछली बार जिस तरह से कपिल शर्मा ने एक के बाद एक कई एपीसोड कैन्सल करके शो बंद किया था उससे उनकी इमेज को काफी झटका लगा था। इसके अलावा कपिल के सबसे क़ाबिल साथियों में से एक सुनील ग्रोवर ने भी उनका साथ छोड़ दिया था । 

हालांकि इसके बाद भी सलमान ने कपिल शर्मा पर बड़ा गेम खेल दिया है लेकिन इसके साथ साथ उन्होंने कपिल की फीस को भी कम कर दिया है। अब शायद इसीलिए नो फूंक फूंक कर कदम रख रहे है। हालांकि कपिल के शो को पसंद किया जा रहा है। कपिल के शो का पहला एपिसोड 29 दिसंबर को ऑन एयर हुआ था। इस शो में 

कपिल के पहले मेहमान बन कर आए रणवीर सिंह, सारा अली खान और रोहित शेट्टी जिन्होंने अपनी फिल्म 'सिंबा' का प्रमोशन करने गए थे। शो के पहले एपिसो़ड से ही कपिल लोगों के दिलों पर छा गए है। 

कपिल अब अपने पुराने चार्म के लौटने के इंतज़ार में है। इसके बाद वो एक बार फिर सलमान से अपनी फीस डबल करने के लिए कहेंगे।