कपिल शर्मा क शो तो हिट हो रहा है लेकिन सलमान तक पहुंच गई ये शिकायत !

1 months ago

छोटे पर्दे पर एक बार फिर कपिल का जादू चल रहा है। उनका शो हिट हो गया है। पहले हफ्ते में ही शो को अच्छी टीआरपी मिली। रणवीर सिंह और सलमान की फैमिली के साथ कपिल की जुगलबंदी हिट रही। कपिल शर्मा के शो की रेटिंग्स उनके चेहरे पर मुस्कान ले आई है। हाल ही में जब शत्रुघन सिन्हा अपनी वाइफ पूनम सिन्हा के साथ कपिल के शो में पहुंचे थे तो कॉमेडी किंग जज़्बातों में बहकर यहां कुछ ज़्यादा ही बोल गए थे।  पहले तो कपिल ने ऑडियन्स में बैठी एक लड़की के साथ, उसके पापा के सामने ही फ्लर्टिंग कर डाली और फिर कपिल को ना जाने क्या सूझा कि उन्होंने एक्टर और बीजेपी के सांसद परेश रावल के लुक का मज़ाक़ उड़ा दिया। 

परेश रावल का मजाक स्क्रिप्ट का हिस्सा बिल्कुल भी नहीं था। कपिल ने अपनी तरफ से बयानबाज़ी की थी । शो की क्रिएटिव टीम के कुछ लोगों ने एडिटिंग के दौरान इस हिस्से को निकाल देने पर जोर भी दिया था लेकिन कपिल ने ज़िद करके इसे टेलीकास्ट किया था।खबर है कि कपिल के इस बीहेवियर से कई लोग ख़फा हैं और उन्होंने कॉमेडी किंग की शिकायत का पिटारा सलमान के सामने खोल दिया है। लोगों ने सलीम ख़ान को भी कपिल की हरकतों के बारे में आगाह कर दिया है। आपको बता दे कि कपिल के शो के जरिए सलमान ने पहली बार छोटे पर्दे पर पैसा लगाया है। 

आपको बता दें कि इस शो में सलमान कपिल को अपनी शर्तों पर काम करवा रहे हैं। कॉमेडी किंग कपिल शर्मा दोबारा लोगों को हंसाने के लिए आ गए हैं लेकिन लोगों को हंसाने वाले कपिल  हर हफ्ते लाखों का नुक़सान सह रहे हैं। दरअसल इससे पहले कपिल शर्मा अपना शो ख़ुद प्रोड्यूस करते थे। वो एक एपीसोड अपने लिए क़रीब 60 से 80 लाख रुपए बचा लेते थे लेकिन इस बार ऐसा नहीं है। कपिल शर्मा ने वापसी तो कर ली लेकिन उन्हें फीस पहले से काफी कम मिल रही है। 

कपिल की फीस एक-दो लाख नहीं बल्कि 40-50 लाख रुपए तक कम हो गई है। खबरों की मानें तो कपिल की एक एपिसोड की फीस 60 लाख के घटकर 15 लाख रुपए रह गई है । वहीं सलमान ने उन्हें पिछले साल वाले नखरें और टीम में आपसी लड़ाई से भी बचकर रहने को कहा है।