सबको हंसाने वाला कॉमेडियन अब गंदी गालियां देने लगा है !

9 months ago

.

कॉमेडी किंग कपिल ने ट्विटर पर जो गंदी गालियों की बौछार की उसके बाद से वो लगातार ट्रोल हो रहे हैं। कहा जा रहा है कि शो के फ्लॉप होने से, अपनी जोक्स के फुस्स होने अपने होश-ओ-हवास खो बैठें हैं कपिल। कपिल ने ट्विटर पर एक के बाद एक गंदी गालियों से भरे पोस्ट डाले। सबसे पहले तो कपिल ने सलमान पर कोर्ट के फैसले पर शुक्रवार को एक ट्विट किया..जिसमें कपिल ने कोर्ट के फैसले पर सवाल उठाते हुए लिखा कि , ''मैने बहुत सारे ऐसे राजा महाराजा टाइप के लोग देखे हैं जो बहुत फख्र के साथ बताते हैं कि हमने शेर का शिकार किया। मैं मिला हूं उनसे, सलमान बहुत लोगों की मदद करता है,, अच्छा आदमी है, मुझे पता नहीं कि उसने ये किया है या नहीं, लेकिन उसके अच्छे साइड को देखिए। घटिया सिस्टम, अब मुझे अच्छा काम करने दो।''

सलमान पर कपिल के ऐसे ट्विट की किसी ने उम्मीद भी नहीं की थी>  कपिल और सलमान को जानने वाले सब हैरान थे। फैन्स परेशान थे। लोगों को लगा कि कपिल, सलमान के जेल जाने की ख़बर से अपसेट हैं लेकिन वो कोर्ट के बारे में बिना कुछ सोचे समझे ऐसे बोलेंगे - ये हैरान कर रहा था। लेकिन कपिल का अगला ट्विट गालियों वाला था। कपिल ने बिना नाम लिए - एक ऑन लाइन पोर्टल को निशाना बनाया ।  फिर कपिल ने सोशल मीडिया पर ऐसी गाली लिखी, जिसे दिखाया और सुनाया भी नहीं जा सकता.कपिल ने आगे लिखा कि तुम अपने सोर्सेज़ का नाम क्यों नहीं बताते।

इसके बाद कपिल ने एक के बाद एक कई - गालियों से भरे ट्विट किएं। ऐसी भद्दी गालियां, जो कॉमेडी किंग कपिल से किसी ने उम्मीद भी नहीं की थी। ना तो ये कपिल की इमेज को सूट करता है ना तो सोशल मीडिया पर ऐसी भाषा का इस्तेमाल किया जाना चाहिए। नेशनल चैनल पर उन कपिल के उन ट्विट्स को दिखाना भी मुमकिन नहीं। कपिल के ये ट्विट इशारा कर रहे थे, कि वो भड़के हुए हैं, नाराज़ हैं। अपने खिलाफ़ आ रही रिपोर्ट, रिव्यू और रेटिंग से कपिल खुश नहीं हैं और बदहवाशी में कपिल ने वो गलती कर दी है, जो उन्हे कभी नहीं करनी चाहिए थी। लेकिन शाम होते-होते कपिल के ट्विटर अकाउंट से वो सारे भद्दी गालियों वाले ट्विट डिलीट हो गए। कॉमेडियन कपिल शर्मा की ओर से एक माफ़ी वाला एक मैसेज आया कि उनका ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया था, और किसी दूसरे शख़्स ने उनके अकाउंट से गाली-गलौज वाले ट्विट किए।   

ये देखकर राहत हुई कपिल की बात सबने मान भी ली। लेकिन किस्सा यहां ख़त्म नहीं हुआ.। कपिल अपने शो में तमाशा तो नहीं कर पाए लेकिन ये तमाशा बस शुरु ही हुआ था। दुनिया को हंसने-हंसाने वाले कपिल - अब गाली गलौज पर उतर आए थे 6 अप्रैल की रात तकरीबन पौने बारह बजे कपिल शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट से माफ़ी वाला ट्विट डिलीट करके एक नया ट्विट किया कि वो सारे गाली-गलौज वाले ट्विट उन्होने किए थे... और उनकी टीम ने वो सारे ट्विट डिलीट कर दिए थे। देर रात कपिल ने लिखा कि ,'' मैने जो भी लिखा दिल से लिखा, लेकिन मेरी टीम ने वो सारे ट्विट डिलीट कर दिए... लेकिन मैं उस बिकाऊ रिपोर्टर से डरने वाला नहीं हूं, वो कुछ पैसों के लिए जो चाहे वो लिख सकता है।''

इसके बाद पूरे मामले का खुलासा शुरु हुआ.। ऑनलाइन पोर्टल की ओर से आधी रात को कपिल शर्मा का ऑडियो रिलीज़ किया. जिसमें कपिल ने उस पोर्टल के एडिटर विक्की लालवानी को फोन करके धमकी दी। गाली गलौज की... ऑडियो से साफ हो गया कि कपिल ना तो अपने गैर ज़िम्मेदाराना रवैये के लिए शर्मिन्दा हैं ना तो अपने शो के घटते स्टैंडर्ड को लेकर फिक्रमंद. बल्कि इसके लिए वो मीडिया को ज़िम्मेदार ठहरा रहे हैं और वो भी गालियों के साथ।  कपिल ने पहले तो विक्की लालवानी को धमकी और गालियां दीं. और इसके बाद कपिल के दोस्त ने उनसे फोन ले लिया. और विक्की लालवानी को धमकियां देने का सिलसिला शुरु हो गया। मुंबई के ओशिवारा पुलिस में कपिल के वकील ने विक्की लालवानी पर उन्हे बदनाम करने और उनसे गलत तरीके से 25 लाख रुपए की मांग करने का इल्ज़ाम लगाया...। इस रिपोर्ट में कपिल ने अपनी एक्स मैनेजर - प्रीति और नीति सिमोन्स पर उनकी इमेज खराब करने और उनके खिलाफ़ साज़िश करने का इल्ज़ाम भी लगाया... । इस शिकायत में लिखा गया है कि प्रीति- नीति और एंटरटेनमेंट पोर्टल के एडिटर विक्की लालवानी की वजह से कपिल का हैरेसमेंट हो रहा है। कपिल की ओर से ये शिकायत हाईकोर्ट के वकील तनवीर निजाम ने की । रिपोर्ट में यह भी लिखा हुआ है कि इस एंटरटेनमेंट वेबसाइट पर उनके खिलाफ़ निगेटिव स्टोरीज़ बढ़ती जा रही हैं... और इनका असर उनकी मेंटल और इमोशनल हेल्थ पर पड़ रहा है। क्योंकि इन झूठी ख़बरों में उनके कैरियर, मंगेतर और रिलेशनशिप के बारे में छापा गया है। कपिल ने अपनी कंप्लेंट कर दी... और उन सारी ख़बरों को झूठा करार दे दिया, जिसके चलते पिछले डेढ़ साल से कपिल कभी अपना शूट कैंसल कर देते हैं... तो कपिल अपने साथी कलाकारों के गाली-गलौज और हाथा पाई करते हैं...। 

आपको बताते चलें कि कपिल के नए शो - फैमिली टाइम विद कपिल को फ्लॉप शो करार दिया गया है.. हांलाकि उनके पिछले शो की रेटिंग अच्छी आई है, लेकिन रिव्यूज़ में कपिल के शो को पूरी तरह से खारिज़ कर दिया गया है। सोशल मीडिया पर कपिल को उनके इस नए शो के खिलाफ़ कई बार ट्रॉल किया जा चुका है। और सबसे बड़ी ख़बर ये है कि अपनी लापरवाही के चलते - कपिल शर्मा इस हफ्ते के लिए फैमिली टाइम का नया एपिसोड शूट भी नहीं कर पाए हैं... नतीजा चैनल को उस वक्त  - कपिल का पुराना शो लगाना पड़ रहा है।

ख़बरें ये भी हैं कि कपिल शर्मा, जो बदले अंदाज़ में कमबैक करने की बातें कर रहे थे... अपने नए शो के प्रोमो से लेकर - शो के सेट पर भी सबसे मांफ़ी मांगते फिर रहे थे... उनके इस नए शो को मिले बैड रिव्यूज़ के चलते चैनल - फैमिली टाइम को बंद करने की तैयारी कर रहा है। और इस पर कपिल अपना गुस्सा - उन मीडिया रिपोर्ट्स पर निकाल रहे हैं, जो उनकी गैरज़िम्मेदार रवैये, स्टार्स को वेट करवाने और शूट कैंसल करने की ख़बरों को रिपोर्ट कर रहे हैं। 

यानि कपिल कॉमेडी छोड़कर वो हर चीज़ कर रहे हैं, जो ना तो उनके करियर और शो के लिए बेहतर है, बल्कि कपिल की इमेज को भी तार-तार कर रही है...। कपिल की डर्टी टॉक से ज़ाहिर है कि कॉमेडी किंग अपना रास्ता भटककर, स्टारडम के नशे में खुद को खोने लगा है।