गिन्नी के हाथों में लगी कपिल शर्मा के नाम की मेहंदी, 12 दिसंबर को होगी शादी, देखिए तस्वीरें

1 months ago

बॉलीवुड और टीवी की दुनिया के कॉमेडी किंग कपिल शर्मा 12 दिसंबर को जालंधर में अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी करने जा रहे हैं। बीते दिनों से ही दोनों की शादी की खबरों ने हर तरफ हलचल मचा दी है। दोनों की शादी की खबर से इनके फैंस बेहद खुश है। कपिल ने पिछले दिनों अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी शादी का कार्ड शेयर किया था।

कपिल शर्मा और गिन्नी का जालंधर में प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन पहले ही शुरू हो चुका है। बीती शाम कपिल और गिन्नी की  मेहंदी की रस्म हुई। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तस्वीरों में कपिल की मां और परिजन नजर आ रहे है। हालाकि कपिल और गिन्नी की तस्वीरें सामने नहीं आई है। तस्वीरों में कपिल के घर को दुल्हन की तरह सजाया गया है।

कपिल का घर मेहमानों से भरा हुआ है. एक तस्वीर में कपिल की मां हाथों में लगी मेहंदी कैमरा की तरफ दिखाती नजर आ रही हैं। कपिल के घर पर माता की चौकी भी रखी गई है। शादी की तस्वीरों में कपिल की बहन पूजा भी तस्वीरें लगाती नजर आईं।

आपको बता दें कि शादी के बाद   24 दिसंबर को दोनों रिसेप्शन होगा। जिसमें टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के उनके सभी दोस्तों को न्यौता दिया जाएगा। इसके अलावा कपिल टीवी पर भी धमाका करने वाले हैं। बीते दिनों ही कपिल ने अपने शो द कपिल शर्मा शो के सीजन 2 की शूटिंग शुरू की है।

 वहीं अब शो से जुड़ी एक खबर सामने आई है कि कपिल शर्मा के नए शो में कृष्णा अभिषेक भी नजर आएंगे। तो वहीं कोई और नहीं बल्कि जज सिद्धू पाजी होंगे। कृष्णा अभिषेक अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमे दोनों मस्ती करते नजर आए।  इतना ही नहीं इस शो में कपिल का पहले गेस्ट सलमान खान है। खबर है कि इस बार सलमान खान पहले मेहमान बनकर आ रहे है। कपिल शर्मा के नए शो के लिए सलमान खान प्रोड्यूस भी कर रहे हैं।