सोशल मीडिया पर छाया कपिल-गिन्नी का तीसरा वेडिंग रिसेप्शन कार्ड, पीएम मोदी होंगे शामिल !

4 months ago

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा इन दिनों अपने नए शो द कपिल शर्मा से खूब चर्चा में आ रहे है।  12 दिसंबर 2018 को अपनी गर्लफ्रेंड गिनी चतरथ के साथ शादी के बंधन में बंध गए। यह शादी पंजाबी रीति-रिवाजों से हुई थी और इसमें कपिल के नजदीकी लोग शामिल हुए थे। शादी खत्म हो गई है लेकिन फंक्शन अभी भी चर्चा में हैं। एक बार फिर कपिल शर्मा का रिसेप्शन सोशल मीडिया पर छा रहा है। दरअसल खबर है कि कपिल तीसरा रिसेप्शन पार्टी करने वाले हैं।

सोशल मीडिया पर कपिल और गिन्नी का तीसरे रिसेप्शन कार्ड वायरल हो रह हैं। कल यानी 2 फरवरी को कपिल दिल्ली में भी एक रिसेप्शन देंगे। माना जा रहा है कि ये रिसेप्शन खासकर नेताओ और उद्योगपतियों के लिए होगा। इतना ही नहीं इस रिसेप्शन में प्रधानमंत्री मोदी भी शामिल होंगे। हाल ही पीएम मोदी ने कपिल से मुंबई में मुलाकात की थी। माना जा रहा है कि इस मुलाकात के बाद कपिल ने पीएम के लिए ये पार्टी रखी है। बताया जा रहा है कि शनिवार को होने वाला यह रिसेप्शन शाम 8 बजे शुरू होगा। हालांकि यह रिसेप्शन कहां हो रहा है इस बात का खुलासा नहीं हुआ है।  

ALSO READ : LIVE- अपने बर्थडे के दिन कपिल के रिसेप्शन में पहुंचे अनिल कपूर, दिखा बेहद स्टाइलिश अंदाज़

शादी के 12 दिन बाद कपिल ने टीवी और बॉलीवुड के दोस्तों को अपनी शादी का दावत दिया था। बॉलीवुड के कई सितारें शादी में पहुंचे थे। कपिल शर्मा के मुंबई के रिसेप्शन में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, अनिल कपूर, करण जौहर जैसे सितारे शामिल हुए थे। दिल्ली वाले रिसेप्शन में माना जा रहा है कि कुछ राजनीतिक हस्तियां भी इस फंक्शन में शिरकत कर सकती हैं। तो इंतजार कीजिए इस रिसेप्शन की तस्वीरों का।