single-post

रिसेप्शन में एंट्री मारते ही कपिल ने मीडिया को दिया ये खास मैसेज, बीवी के लिए दिखाया प्यार

Dec. 25, 2018, 10:14 a.m.

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ का रिसेप्शन बीती मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी। इस पार्टी में पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ। कपिल गिन्नी का ये सेलिब्रेशन मुंबई के जे. डब्ल्यू मैरियट होटल में हुआ। बीती शाम के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है ऐसे में कपिल का एक अनोखा वीडियो वायरल हो रहे है इस वीडियो में कपिल पत्नि गिन्नी के लिए प्यार जताते नजर आ रहे है।

 दरअसल कपिल ने जब बीवी के साथ वेन्यू पर एंट्री मारी तो वैसी ही मजाकिया मूड में फोटोग्राफर्स से कहा की हमारी फोटो अच्छी आने चाहिए, इतना ही नहीं इसके बाद कहा मेरी बीवी की फोटो अच्छी आनी चाहिए। यह सुन गिन्नी हंस पढी। यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

कपिल ने अपनी लॉग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी से 12  दिसंबर को पंजाब में हिंदू और सिख रीति-रिवाजो से शादी रचाई थी। इस मौके पर कपिल-गिन्नी के परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए थे। वही बीती शाम इस कपल ने मुंबई में रिसेप्शन दिया। 

बालीवुड के न्यूली वेड्स कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी शामिल हुए। कपिल शर्मा के रिसेप्शन में दीपवीर के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं।  इन दिनों में रणवीर पत्नि दीपिका के साथ रोमांटिक डांस करते नजर आ रहे है।

इतना ही नहीं रणवीर ने दीपिका के लिए मीका संग मिलकर कई गाने भी गाने। पार्टी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे है।  वहीं दीपिका पादुकोण जमकर डांस कर रही थीं। यह कहना गलत नहीं है कि शादी के बाद भी रणवीर सिंह रिसेप्शन में दीपिका को इंप्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे थे।

कपिल की रिसेप्शन पार्टी में शिरकत करने वाले कलाकारों में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, धर्मेंद्र, रेखा, जितेन्द्र, रवीना टंडन, कृति सेनन, सोहेल खान, सलीम खान, करन जौहर, अनिल कपूर, तुषार कपूर, कार्तिक आर्यन, हरभजन सिंह, चंकी पांडे, गुलशन ग्रोवर, वरुण शर्मा, विशाल भारद्वाज, अब्बास-मस्तान के साथ कई और दिखे. बता दें कि छोटे पर्दें पर कॉमेडी के बेताज बादशाह कहे जाने वाले मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने 12 दिसंबर को शादी की थी। जालंधर में उनकी शादी में कई बडे़ स्टार पहुंचे थे।