single-post

फूलों और लाइटों से सजा कपिल शर्मा का घर, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

Dec. 11, 2018, 11:25 a.m.

टीवी की दुनिया के कॉमेडी किंग कपिल शर्मा 12 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले है। दोनों के घर शादी का जश्न शुरु हो गया है। सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा के घर की तस्वीरें वायरल होर रही है जिस दुल्हन की तरह फूलों से सजाया गया है। बिल्डिंग को सफेद रंग की खूबसूरत झालरों से भी सजायी गया है। लाइट्स को  कुछ इस तरह लटकाया गया है जैसे इस अनोखी इमारत के चेहरे पर घूंघट किया गया हो।

आपको बता दें कि कपिल जालंधर में अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी करने जा रहे हैं। बीते दिनों से ही दोनों की शादी की खबरों ने हर तरफ हलचल मचा दी है। दोनों की शादी की खबर से इनके फैंस बेहद खुश है। कपिल ने पिछले दिनों अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी शादी का कार्ड शेयर किया था। दोनों के परिवार वालों के घर में शादी से जुड़े रीति-रिवाज शुरू हो चुके हैं। 

स बीच सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा की मां की हाथों में मेंहदी लगाते हुए फोटोज वायरल हो रही हैं। दोनों का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन गिन्नी के घर अखंड पाठ से शुरू हुआ था। कपिल की बहन के घर में सोमवार को माता की चौकी का आयोजन हुआ।

शादी के बाद कपिल अपने होमटाउन अमृसतर में 14 दिसंबर को रिसेप्शन देंगे, जिसमें उनके परिवार के लोग शामिल होंगे। इंडस्ट्री के फ्रेंड्स के लिए 24 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन पार्टी होगी। बता दें कि कपिल शर्मा की शादी के बाद ही वह अपने शो द कपिल शर्मा शो-2 से पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। 

यह शो एक बार फिर से सोनी टीवी पर प्रसारित किया जाएगा। कपिल ने शादी में सिक्योरिटी अरेंजमेंट पर 15 लाख रुपए से ज्यादा खर्च किए हैं।