सलमान खान की सजा पर फूटा कपिल शर्मा का गुस्सा, ट्विटर पर दी मीडिया को गंदी गालियां

9 months ago

हाल ही में बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान को जोधपुर कोर्ट की तरफ से  साल पुराने काला हिरण शिकार मामले में 5 साल की सजा सुनाई है । कोर्ट के इस फैंसले पर कुछ लोग चुप्पी साध गए हैं तो कुछ लोग सलमान के लिए चितिंत हैं औऱ इस फैंसले को बेकार बता रहे हैं । वहीं पूरी फिल्म इंड्स्ट्री सलमान को सपोर्ट कर रही है । हाल ही में कपिल शर्मा ने कुछ ऐसा किया कि जिसे देखकर और सुनकर आप चौंक जाएंगे ।

दरअसल कुछ देर पहले ही कपिल के ट्विटर अकाउंट से कुछ ट्वीट किए गए हैं । इन ट्वीट्स में कपिल सरेआम अपना गुस्सा दिखा रहे हैं और मीडिया को गालियां दे रहे हैं । एक नहीं बल्कि कई ट्वीट्स में कपिल का वो अलग रवैया देखा जा सकता है ।

कपिल ने एक न्यूज पोर्टल को मेंशन करते हुए उसे गाली दे दी । कपिल का कहना है कि मीडिया ऐसी खबरें ना फैलाए कि सलमान किसी गलती के चलते जेल गए हैं । साथ ही उन्होंने मुझे लेकर भी गलत न्यूज मत दिखाओ । कपिल ने अपने ट्वीट में बताया है कि, उनको फेक न्यूज से ही नफरत है। अगर वो देश के प्रधानमंत्री होते तो वो ऐसे लोगों को फांसी पर चढ़ा देते। कपिल के इन ट्वीट्स के बाद सोशल मीडिया के लोग दंग रह गए हैं ।  इसके अलावा जो ये देख रहा है कि वो इस बात से हैरान है कि क्या वाकई ये ट्वीट्स कपिल ने किए हैं । कोई कह रहा है कि कपिल का अकाउंट हैक कर लिया गया है तो कोई कह रहा है कि कपिल ने नशे में ये सब लिखा है । बहरहाल जो भी हो कपिल इस सबसे एक बार फिर से खबरों में आ गए हैं ।