सुनील ग्रोवर को मिस कर रहे हैं कपिल शर्मा, आया बड़ा बयान

3 weeks ago

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की ज़िंदगी कई विवादों के बाद अब पटरी पर लौट आई है। उनकी शादी हो गई है, वो पिता बनने वाले हैं, कपिल का कॉमेडी शो शानदार प्रदर्शन कर रहा है, हॉलीवुड मूवी एंग्री बर्ड्स 2 के लिए उन्होंने डब किया है। कपिल के सितारे एक बार फिर बुलंदियों पर हैं। कपिल के साथ एंग्री बर्ड्स 2 में अर्चना पूरन सिंह और कीकू शारदा ने भी हिंदी में डब किया है।

हाल ही में मूवी के प्रमोशनल इवेंट में कपिल और उनके साथ मौजूद अर्चना पूरन सिंह, कीकू शारदा से शो से सुनील ग्रोवर के बाहर होने के बारे में सवाल किया गया। मालूम हो फैंस सुनील के आज भी कपिल के शो में वापसी करने का इंतजार कर रहे हैं। शो में उनकी और कपिल की जुगलबंदी काफी पसंद की जाती थी।सुनील के बारे में बोलते हुए तीनों में से किसी ने ये तो नहीं कहा कि वो उन्हें मिस कर रहे हैं। ये जरूर कहा कि बदलावों ने उन्हें और उनके शो को आगे बढ़ने में मदद की है। कपिल ने कहा कि उन्होंने अपनी पुरानी गलतियों से बहुत कुछ सीखा है। अब वो पहले से ज्यादा समझदार इंसान बन गए हैं।अर्चना सिंह ने कहा- ''जिंदगी का मतलब बदलाव है।  बिना बदलाव के ग्रोथ नहीं हो सकती। ये तभी होता है जब उतार-चढ़ाव आते हैं। शो ऊंचाइयों को छू रहा है क्योंकि इसमें बदलाव आए हैं। 

कुछ बदलाव अच्छे होते हैं और कुछ बुरे। लेकिन एक कलाकार के तौर पर हमें अच्छा शो बनाना होता है। हम चीजों को लेकर पछतावा ही नहीं करते रह सकते, शो को जारी रखना होता है।''कीकू शारदा ने कहा- ''मुझे लगता है कि जिंदगी चलती रहती है। जिस तरह की पॉजिटिविटी शो ने दुनियाभर के लोगों को दी है, आप किसी एक घटना या शख्स को पकड़कर नहीं बैठ सकते। आपको ओवरऑल देखकर लोगों को हंसाना होता है।''