PICS: 38 साल के हुए कॉमेडी किंग कपिल शर्मा, पिछले साल गर्लफ्रेंड संग रचाई थीं शादी

2 weeks ago



बॉलीवुड और टीवी की दुनिया के कॉमेडी किंग कपिल शर्मा आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं। बीती रात कपिल शर्मा ने अपने जन्मदिन की पार्टी रखी। इस पार्टी में 'द कपिल शर्मा शो' की पूरी टीम मौजूद थी। कपिल कभी पीसीओ में काम करते थे और आज कॉमेडी किंग हैं। 


कपिल शर्मा का जन्म 2 अप्रैल, 1981 को पंजाब के अमृतसर में हुआ था। जिले के रणजीत एवेन्यू ई ब्लॉक में उनका घर है। कपिल के पिता पुलिस डिपार्टमेंट में हेड कांस्टेबल थे। मां जनक रानी हाउस वाइफ हैं।


कपिल शर्मा ने एमएच वन के कॉमेडी शो 'हंसदे हंसांदे रओ' से करियर की शुरूआत की। उन्हें पहला बड़ा ब्रेक 'द ग्रेट इंडियन लाफटर चैलेंज' के रूप में मिला। 



कपिल ने 12 दिसंबर साल 2018 में गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी की थीं। दोनों की शादी दो रीति-रिवाजों से हुई थी पहली शादी पंजाबी रीति से दूसरी शादी सिख रीति रिवाज से हुई थी । 


दोनों की शादी पंजाब के जालंधर में बड़ी धूमधाम से हुईं थी। शादी से पहले दोनों की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन कई दिनों तक चला था। जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। कपिल- गिन्नी ने अपनी शादी में जमकर मस्ती की थी।



कपलि गिन्नी की शादी की रस्मों की शुरुआत गिन्नी के घर पर अखंड पाठ से शुरु हुई थी। प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में कॉमेडियन टीवी कृष्णा अभिषेक, सुमोना चक्रवर्ती, फेमस सिंगर ऋचा शर्मा और राजीव ठाकुर, कपिल शर्मा इस सेलिब्रेशन में शामिल हुए थे। कपिल ने अपनी शादी के बाद 4 रिेसेप्शन पार्टी थी। 







जिसमे कई बॉलीवुड सितारें नजर आए थें। वहीं कपिल का आखिरी रिसेप्शन दिल्ली में हुआ था जोकि पीएम मोदी के लिए रखा गया था। आपको बता दें कि कपिल ने बॉलीवुड की 3 फिल्मों 'भावनाओं को समझो', 'किस किस को प्यार करुं' और 'फिरंगी' में भी काम किया है।




पिछले दिनों कपिल शर्मा ने कॉमेडी शो के सेट पर भी बर्थडे केक काटा था। सेट पर कपिल शर्मा की मां भी मौजूद थीं। कपिल के मां को केक खिलाते हुए तस्वीरें वायरल हुई थी। इस शो में कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा मेहमान बनकर पहुंचे थे। रेमो ने भी कपिल को जन्मदिन को ढेरों बधाईयां दीं।