कपिल शर्मा ने देर रात पत्नी गिन्नी और दोस्तों के साथ मनाया बर्थडे, देखें वीडियो

3 weeks ago



बॉलीवुड और टीवी की दुनिया के कॉमेडी किंग कपिल शर्मा आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं। बीती रात कपिल शर्मा ने पत्नी और दोस्तों के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस पार्टी में 'द कपिल शर्मा शो' की पूरी टीम मौजूद थी। कपिल की ये बर्थडे पार्टी काफी  ग्रैंड रहीं। 'द कपिल शर्मा शो' की पूरी टीम के साथ साथ इस पार्टी में   सिंगर मीका सिंह, नवराज हंस, ऋचा शर्मा जैसे सितारों ने शिरकत की।




सोशल मीडिया पर कपिल की बर्थडे पार्टी के डांस वीडियो, केक कटिंग वीडियो वायरल हो रहे हैं।  कपिल ने पत्नी गिन्नी चतरथ संग मिलकर बर्थडे केक काटा। कपिल के जन्मदिन पर कीकू शारदा और लाफ्टर क्वीन भारती सिंह ने जमकर डांस किया। 




वहीं सिंगर मीका सिंह ने डांस नंबर्स गाकर पार्टी में रोनक लगाई। एक वीडियो में कपिल शर्मा सिंगर ऋचा शर्मा की धुन पर ड्रम बजाते दिखाई दे रहे हैं।





पिछले दिनों कपिल शर्मा ने कॉमेडी शो के सेट पर भी बर्थडे केक काटा था। सेट पर कपिल शर्मा की मां भी मौजूद थीं। कपिल के मां को केक खिलाते हुए तस्वीरें वायरल हुई थी। इस शो में कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा मेहमान बनकर पहुंचे थे। रेमो ने भी कपिल को जन्मदिन को ढेरों बधाईयां दीं। 




पिछले दिनों कपिल शर्मा ने कॉमेडी शो के सेट पर भी बर्थडे केक काटा था। सेट पर कपिल शर्मा की मां भी मौजूद थीं। 


कपिल के मां को केक खिलाते हुए तस्वीरें वायरल हुई थी। इस शो में कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा मेहमान बनकर पहुंचे थे। रेमो ने भी कपिल को जन्मदिन को ढेरों बधाईयां दीं। कपिल शर्मा का जन्म 2 अप्रैल, 1981 को पंजाब के अमृतसर में हुआ था।



 दोनों की शादी दो रीति-रिवाजों से हुई थी पहली शादी पंजाबी रीति से दूसरी शादी सिख रीति रिवाज से हुई थी। जिले के रणजीत एवेन्यू ई ब्लॉक में उनका घर है। कपिल के पिता पुलिस डिपार्टमेंट में हेड कांस्टेबल थे। मां जनक रानी हाउस वाइफ हैं।