एक्स गर्लफ्रैंड का चौंकाने वाला खुलासा, सुसाइड कर सकते हैं कपिल शर्मा !

1 years ago

टीवी के कॉमेडी किंग पिछले दो दिनों से मीडिया में हेडलाइंस में बने हुए हैं । कपिल शर्मा का ट्विटर पर अचानक गाली देना । मीडिया पर गुस्सा निकालना और फिर बाद में मांगी मांगना । इसके बाद एक चैनल के एडिटर इन चीफ को फोन पर गंदी गालियां और ये बोलना कि वो उनके बारे में हमेशा बुरा लिखते हैं । ये सब किसी को समझ ही नहीं आ रहा है कि आखिर कपिल शर्मा को हुआ क्या है । जैसे तैसे कपिल ने कुछ दिन पहले ही अपने नए शो फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा से वापसी की है । ये शो भी कपिल का खटाई में पड़ता दिख  रहा है । शो का फॉर्मेट दर्शकों को पसंद नहीं आय़ा है । यहां तक खबरें हैं कि इस हफ्ते की शूटिंग कपिल ने नहीं की है औऱ चैनल को शो को बंद करने का फैंसला ले सकता है ।

इसके अलावा हाल ही में कपिल ने न्यूज पोर्टल के एडिटर इन चीफ और अपनी एक्स गर्लफ्रैंड प्रीति सिमोस के खिलाफ केस फाइल कर दिया है । अब प्रीति ने कपिल को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है । दरअसल हाल ही में प्रीति ने कहा है कि कपिल सुसाइड कर सकते हैं । प्रीति ने इंटरव्यू में कहा है कि कपिल का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है । वो अक्सर अजीब अजीब बातें करने लगते हैं । आगे प्रीति ने बताया कि, कपिल अब पहले जैसे नहीं और कई बार उनके मन में सुसाइड का ख्याल भी आ चुका है।

बताया जाता है कि कपिल और प्रीती ने एक दूसरे को 8 साल तक डेट किया है । लेकिन कपिल की लाइफ में फिर गिन्नी आ गईं । प्रीति ने इसी इंटरव्यू में बताया कि, ब्रेकअप के बाद भी हम दोनों एक दूसरे से कभी-कभी एक दूसरे से बातें कर लेते थे । इस दौरान ही कपिल ने मुझे बताया कि वो डिप्रेशन में हैं और उन्हें सुसाइड के ख्याल आते रहते हैं । खैर अब जो भी हो कपिल इस वक्त तो शायद डिप्रेशन में ही लग रहे हैं । क्योंकि जिस तरह से वो ट्वीट कर रहे हैं और किसी को फोन कर धमका रहे हैं गालियां दे रहे हैं । इससे लगता है कि वो इस वक्त ठीक नहीं है ।