कपिल शर्मा को खल रही है इस शख्स की कमी, सोशल मीडिया पर हो गए इमोशनल, देखिए

9 months ago

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने हाल ही में छोटे पर्दे पर वापसी की है । कपिल ने इतने लंबे वक्त के बाद पर्दे पर वापसी की है । 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' के पहले एपिसोड में बॉलीवुड के सिंघम अजय अपनी फिल्म रेड को प्रमोट करने पहुंचे थे । कपिल के नए शो में उनके पुराने साधी नवजोत सिंह सिद्धू के अलावा चंदन प्रभाकर उर्फ नौकर चंदू और बंपर यानी किकू शारदा भी हैं ।

 लेकिन इस बार कोई है जिसे वो बहुत मिस कर रहे हैं । ये कोई और नहीं बल्कि अली असगर है । कपिल के पुराने शोज में दादी नानी बनने वाले अली असगर ने हाल ही में कपिल को उनके नए शो के लिए शुभकामनाएं दी हैं ।

अली ने ट्विटर पर लिखा कि,एंटरटेनमेंट वापस आ चुका है, आपको बहुत-बहुत शुभकामनायें कपिल, आप परिवारों का खूब मनोरंजन करो । अली के इस ट्वीट को देख कपिल इमोशनल हो गए । कपिल ने इस ट्वीट का जवाब दिया कि, थैंक यू अली भाई, मैं आप सबको मिस कर रहा हूं, ये वही फ्लोर है जिस पर हम कॉमेडी नाइट्स के लिए शूट किया करते थे, सिर्फ मैं जानता हूं कि आप सभी के बिना मैं यहां कैसे शूट कर रहा हूं । आप सभी को मेरा प्यार । खैर अब लग रहा है कि कपिल अपने पुराने साथियों को मिस कर रहे हैं ।

बता दें कि कपिल शर्मा के फैंस उनके नए शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। लेकिन शो शुरू होने के बाद कपिल के इस शो को दर्शकों का रिएक्शन वैसा नहीं मिला जैसा कॉमेडी नाइट्स विद कपिल और द कपिल शर्मा शो को मिला था । फिलहाल देखते हैं कि कपिल अब इस शो से दर्शकों के बीच कितना धमाल मचाते हैं ।