आज मुंबई में होगा कपिल-गिन्नी का ग्रैंड रिसेप्शन, शामिल होंगे ये सितारें

4 weeks ago

कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रहे है। 12 दिसंबर को कपिल ने अपनी लॉग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी की थी। जिसके बाद 14 दिसंबर को पंजाब में पहला रिसेप्शन दिया था। शादी के बाद कपिल ने अमृतसर में एक शानदार रिसेप्शन दिया था। 

इस रिसेप्शन में कपिल औऱ गिन्नी के साथ उनके घरवाले मौजूद रहे थे। वहीं आज दूसरा रिसेप्शन होने जा रहा है। कपिल-गिन्नी का आज मुंबई में शादी के बाद  दूसरा  ग्रैंड सिरेप्शन होने वाला है। इस  ग्रैंड सिरेप्शन में पूरा बॉलीवुड शामिल होगा।

 इस रिसेप्शन में कपिल शर्मा के दोस्त दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शामिल होंगे। बॉलीवुड के किंग खान भी शामिल होंगे। आपको बता दें कि दीपवीर के रिसेप्शन में कपिल शर्मा भी पहुंचे थे। वहीं, कपिल ने बिग बी अमिताभ बच्चन को भी इस रिसेप्शन में इनवाइट किया है। पिछले दिनों मुंबई रिसेप्शन का कार्ड सामने आया था। कार्ड के मुताबिक दोनों का रिसेप्शन मुंबई के जेडबल्यू मैरिट होटल में होने जा रहा है।

आपको बता दें कि बीते दिनों ही कपिल ने शादी में एक बेहद ही नेक काम भी किया था जिसकी चर्चाएं भी खूब हुई थी। खबर के मुताबिक कपिल ने अपनी शादी का बचा हुआ खाना एक एनजीओ को दान किया है। 

रिपोर्ट के मुताबिक, फीडिंग इंडिया नाम के एनजीओ को कपिल ने शादी का बचा हुआ खाना दान में दिया। कपिल खुद ये चाहते थे कि उनकी शादी का खाना बर्बाद ना हो। इसीलिए उन्होंने ऐसा फैंसला किया। कपिल का ये नेकी वाला काम हर तरफ छाया हुआ है। हर कोई कपिल की तारीफें कर रहा है।

 आपको बता दें कि इस रिसेप्इशन के बाद ये जोड़ा मुंबई से अपने मनीहून के लिए यूके रवाना होगा। खबरों कि माने तो कपिल के बड़े भाई अशोक शर्मा ने उनके हनीमून प्लान का खुलासा किया।