single-post

कपिल-गिन्नी के रिसेप्शन में पत्नी दीपिका संग रोमांस करते नजर आएं रणवीर सिंह, देखें वीडियो

Dec. 25, 2018, 9:24 a.m.

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने बीती शाम मुंबई में अपनी शादी का दूसरा ग्रैंड सिसेप्शन सेलिब्रेशन रखा था। इस मौके पर बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुई। कपिल ने अपनी लॉग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी से 12  दिसंबर को पंजाब में हिंदू और सिख रीति-रिवाजो से शादी रचाई थी। इस मौके पर कपिल-गिन्नी के परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए थे।

वही बीती शाम इस कपल ने मुंबई में रिसेप्शन दिया। बालीवुड के न्यूली वेड्स कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी शामिल हुए। कपिल शर्मा के रिसेप्शन में दीपवीर के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं।  इन दिनों में रणवीर पत्नि दीपिका के साथ रोमांटिक डांस करते नजर आ रहे है। 

इतना ही नहीं रणवीर ने दीपिका के लिए मीका संग मिलकर कई गाने भी गाने। पार्टी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे है।  वहीं दीपिका पादुकोण जमकर डांस कर रही थीं। यह कहना गलत नहीं है कि शादी के बाद भी रणवीर सिंह रिसेप्शन में दीपिका को इंप्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे थे।

रणवीर ने दीपिका के लिए मैं तेरा हीरो गाना भी गाय। कपिल के इस रिसेप्शन में रणवीर ने अपनी अपकमिंग फिल्म सिंबा का गाना लड़की आंखे मारे पर भी डांस किया। वहीं कपिल शर्मा की मम्मी ने भी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के साथ जमकर डांस किया। 

कपिल शर्मा के रिसेप्शन में दीपिका पादुकोण पिंक कलर की साड़ी पहनी थी। वहीं, रणवीर सिंह ब्लू कलर के बंदगला सूट में नजर आए। दीपिका ने गोल्ड की हैवी ज्वेलिरी भी कैरी की थी। बता दें कि इस पार्टी में सिंगर अनु मलिक, मनोज वाजपेयी कैलाश खेर, अनिल कपूर, सलमान खान, सोहैल खान उनके पिता सलीम खान, बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल, करण जौहर, कार्तिक आर्यन जैसे कलाकार अब तक वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे।