single-post

आज जालंधर में अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी संग सात फेरे लेंगे कपिल शर्मा, देखे तस्वीरें

Dec. 12, 2018, 8:49 a.m.

बॉलीवुड और टीवी की दुनिया के कॉमेडी किंग कपिल शर्मा आज जालंधर में अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी करने जा रहे हैं। शादी से पहले दोनों की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन जोरो-शोरो से हुआ। जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है।  बीती शाम कपिल और गिन्नी की  मेहंदी की रस्म हुई।

 शादी की रस्मों की शुरुआत गिन्नी के घर पर अखंड पाठ से शुरु हुई। जिसके बाद बीती शाम कपिल के घर माता की चौकी रखी गई। जिसमे टीवी के कई स्टार शामिल हुए। सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर की गई है। इन तस्वीरों में कपिल अपनी शादी को लेकर काफी खुश नजर आ रहे है।

प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में कॉमेडियन टीवी कृष्णा अभिषेक, सुमोना चक्रवर्ती, फेमस सिंगर ऋचा शर्मा और राजीव ठाकुर, कपिल शर्मा इस सेलिब्रेशन में शामिल हुए। वहीं एक और वीडियो सामने आया है जिसमे कपिल शर्मा की मां डांस करती नजर आ रही है। 

वहीं इस जश्न में बॉलीवुड की मशहूर सिंगर ऋचा शर्मा को बुलाया गया है। जो सबका मनोरंजन कर रही हैं। खबरों के मताबिक शादी को यू-ट्यूब और इंस्टाग्राम पर लाइव किया जाएगा।

 कपिल के दोस्तों ने इसकी पूरी तैयारी कर रखी है। शादी से पहले संगीत, मेहंदी और माता की चौकी रखी गई। इस दौरान कपिल की मां का उत्साह देखने को मिला। शादी के बाद कपिल अपने होमटाउन अमृसतर में 14 दिसंबर को रिसेप्शन देंगे, जिसमें उनके परिवार के लोग शामिल होंगे।इंडस्ट्री के फ्रेंड्स के लिए 24 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन पार्टी होगी। बता दें कि कपिल शर्मा की शादी के बाद ही वह अपने शो द कपिल शर्मा शो-2 से पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं।  यह शो एक बार फिर से सोनी टीवी पर प्रसारित किया जाएगा। कपिल ने शादी में सिक्योरिटी अरेंजमेंट पर 15 लाख रुपए से ज्यादा खर्च किए हैं।