कपिल-गिन्नी क्रिसमस और न्यूईयर के मौके पर यूके में मनाएंगे हनीमून !

1 months ago

कॉमेडिन कपिल शर्मा ने अपनी लॉग टाइम गर्लफ्रेंड से शादी कर ली है। 12-13 दिसंबर को दोनों ने शादी रचाई। 12 दिसंबर को हिंदू रीति-रिवाजो के साथ की। तो वहीं 13 दिसंबर को सिख रीति-रिवाजो से शादी रचाई। बीती शाम दोनों ने शादी का पहला रिसेप्शन रखा। यह रिसेप्शन अमृतसर के होटल रेडिसन ब्लू में हुआ। वहीं अब एक नई खबर सामने आीई है कि ये जोड़ा अपनी हनीमून यूके में मनाने वाला है। खबरों कि माने तो कपिल के बड़े भाई अशोक शर्मा ने उनके हनीमून प्लान का खुलासा किया।

अशोक ने मीडिया से बातचीत में बताया कि कपिल और गिन्नी हनीमून पर यूके जाने वाले हैं। अशोक के मुताबिक इससे पहले जोड़ा मुंबई पहुंचेगा। आपको बता दें 24 दिसंबर को मुंबई में कपिल-गिन्नी का दूसरा रिसेप्शन होने वाला है। इस रिसेप्शन में पूरा बॉलीवुड शामिल होगा। इसके बाद ये जोड़ा मुंबई से अपने मनीहून के लिए यूके रवाना होगा। वहीं कपिल-गिन्नी का एक डांस वीडियो सामने आया है जिसमे दलेर मेहंदी गाना गा रहे है तो वहीं भारती सिंह कपिल और गिन्नी के साथ डांस कर रही है।

इस मौके पर कपिल ने महरुन और गोल्डन करल की शेरवानी पहनी है तो वही गिन्नी पाकिस्तानी लुक में नजर आई गिन्नी ने ग्रीन और पिंक करल का शरारा पहना था। इस ड्रेस में गिन्नी बेहद खूबसूरत नजर आई। बता दें कि कपिल शर्मा गिन्नी को लंबे समय से डेट कर रहे थे। उन्होंने अपने रिश्ते को लेकर सबसे पहले सोशल मीडिया पर ही खुलासा किया था। 

12 दिसंबर को कपिल के होमटाउन में ग्रैंड वेडिंग का आयोजन किया गया। इसमें उनके और गिन्नी के परिवार के साथ ही दोस्त भी शामिल हुए। वहीं इंडस्ट्री से जुड़े कपिल के क्लोज फ्रेंड भी कपल को बधाई देने अमृतसर पहुंचे। इस तस्वीर में आप हास्य कलाकार राजीव ठाकुर को कपिल के साथ देख सकते हैं।