KBC के फिनाले में नजर आएंगे कपिल शर्मा, होगा बड़ा धमाका

2 months ago

कॉमेडी की दुनिया के बेदाज बादशाह कपिल शर्मा इन दिनों खूब चर्चा में है। कपिल शर्मा जल्द अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले है। वहीं एक खबर और आ रही है कि कपिल  KBC के फिनाले में नजर आने वाले है। कपिल शर्मा केबीसी 10 के ग्रैंड फिनाले से टीवी पर दुबारा लौटेंगे जो उनके फैंस के लिए एक बड़ी खबर है।

कई विवाद और डिप्रेशन की परेशानी के चलते कपिल शर्मा एक बार फिर टीवी पर नजर आने वाले है। कपिल ने एक वीडियो शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि अमिताभ बच्चन के साथ इस शो की शूटिंग करना काफी मजेदार रहा। इस बार करमवीर एपिसोड में द अर्थ सेवियर्स फाउंडेशन के फाउंडर रवि कालरा होंगे। हॉट सीट पर उनके सहायक के रूप में कॉमेडियन कपिल शर्मा और चंदन प्रभाकर होंगे। कपिल ने बताया कि ग्रैंड फिनाले के तहत ये एपिसोड 23 नवंबर को ऑनएयर होगा।

बता दें कि कपिल शर्मा जल्द अपना कॉमेडी शो लेकर भी आ रहे हैं. इससे पहले द‍िसंबर में वो अपनी शादी रचाएंगे। मुंबई मिरर के अनुसार, कपिल अमृतसर में 14 दिसंबर को एक रिसेप्शन देंगे। शादी गिन्नी के होमटाउन फगवारा में होगी। शादी के फंक्शन 10 दिसंबर से शुरू होगें। 

इस दिन कपिल की बहन के घर पर माता का जागरण होगा। अगले दिन गिन्नी के होमटाउन में संगीत और मेहंदी की रस्म होगी। 12 दिसंबर को शादी के दिन मेहमानों के लिए फाइव स्टार होटल बुक किया गया है। इसके बाद 14 दिसंबर को अमृतसर में रिसेप्शन होगा। 24 दिसंबर को मुंबई में  रिसेप्शन होगा जिसमे सभी फिल्मी सितारें शामिल होंगे।