फेसबुक लाइव चैट में सुनील ग्रोवर को लेकर क्या बोले कपिल शर्मा ? देखिए VIDEO

1 years ago

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के दिन आज कल अच्छे नहीं चल रहे । कभी उनकी खास दोस्तों से लड़ाई हो जाती है और फिर उनकी टीम टूट जाती है तो कभी शो की टीआर पी बैठ जाती है । बाद में कपिल को फिर अपनी फीस आधी करनी पड़ी । अब आज कल तो टी आर पी तो शो की अच्छी आ रही है । लेकिन कपिल की ईमेज लोगो के बीच सुधर नहीं पायी है । पिछले दिनों कपिल शो की शूटिंग कर रहे थे और उनकी तबियत बिगड़ गई। शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा शो में फिल्म प्रमोट करने पहुंचे थे और उन्हें शो से वापस जाना पड़ा। कपिल से उनके फैन्स तक नाराज हो गए है लेकिन इन सबके बीच कपिल ने फेसबुक लाइव चैट के जरिए अपनी बात रखी। 

 कपिल ने सोमवार की  रात फेस बुक लाइव पर अपनी तबियत के बारे में अपने दर्शको को बताया कि वो अभी काफी हद तक ठीक है। इतना ही नहीं इस लाइव चैट के दौरान उनकी तबियत के साथ सुनील और उनकी लड़ाई की बात भी सामने आई तो इस पर वो कहतें हैं कि दोनों उस लड़ाई के बाद अपनी अपनी ज़िन्दगी में काफी आगे बढ़ चुके है। कपिल ने बताया लड़ाई के बाद दोनों एक दूसरे से मिले थे। उन्होंने बताया कि वो मेरे लिए मेरे भाई जैसा हैं और वो शो में कभी भी वापसी कर सकते हैं , जब भी उनका मन चाहे । शाहरूख खान और अनुष्का के शो से जाने के के विवाद में कपिल कहतें हैं कि उनकी अचानक से तबीयत खराब हो गयी थी । इसी वजह से इन दोनो जाना पड़ा और वो दोनो बहुत खास है और कभी भी आ सकते हैं । बता दें फेसबुक चैट के दौरान कपिल बहुत बीमार और थके हुए लग रहे थे ।

इस फेसबुक लाइव के दौरान एक फैन ने कपिल पर उंगली उठाते हुए कह दिया कि वो अपनी कामयाबी को हैंडल नहीं कर पा रहे हैं....इस सवाल से एक बार तो कॉमेडी शर्मा भी सकपका गए, लेकिन कपिल ने इस सवाल का भी दिया खुलकर जवाब और फ्लाइट में सुनील से हुए झगड़े पर ही क्वेश्चन उठा दिया.कपिल ने कहा कि, 'हर किसी की ज़िंदगी में बैड फेज़ आता है.इसलिए ये सच नहीं है...फ्लाइट में क्या हुआ था..वो किसी को पता नहीं है...इसके बारे में बाद में बात करूंगा।

मार्च में सुनील और कपिल के ऑस्ट्रेलिया शो के दौरान हो गई थी लड़ाई. और कपिल ने फ्लाइट में ही सुनील ग्रोवर के साथ जमकर हाथापाई कर ली थी। इस पूरी कॉन्ट्रोवर्सी के बाद पहली बार कपिल शर्मा ने किसी सोशल प्लेटफॉर्म पर पहली बार दे रहे थे सफाई । कपिल ने कहा है कि, 'हमारे झगड़े को मीडिया में बढ़ा-चढ़ा कर दिखाया गया... छोटे-छोटे यू ट्यूब चैनल्स पर वियूज़ बढ़ाने के लिए इसको इस्तेमाल किया गया...। खाने पर झगड़ा हुआ, तो मैं फ्लाइट में क्यों था... दूसरी फ्लाइट ले सकता था.' कपिल शर्मा ने बताया कि वो अपने शो को लेकर बहुत स्ट्रेस्ड हैं...और इसी के चलते उनकी तबियत भी बार-बार खराब हो रही है...। अपने इस फेसबुक चैट में कपिल ने सुनील के जाने का इमोशनल दर्द भी ओपेनली बताया....

Related Posts