कपिल शर्मा समय के पाबंद हो गए हैं, क्या सलमान हैं इसकी वजह ?

3 weeks ago




छोटे पर्दे पर एक बार फिर कपिल का जादू चल रहा है। उनका शो हिट हो गया है। उनके शो में बॉलीवुड के तमाम सितारे पहुंच रहे हैं। वहीं कपिल शर्मा इस बार समय के बहुत पाबंद हो गए हैं। कपिल के कमबैक की सबसे ख़ास बात ये है कि इस बार कॉमेडी किंग पंक्चुअल हो गए हैं। पहले की तरह अब वो बॉलीवुड स्टार्स को घंटों घंटों वेट नहीं करा रहे हैं।  हाल ही में जब अनिल कपूर अपनी फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा का प्रमोशन करने आए थे.तो कॉमेडी किंग यहां वक़्त से पहले पहुंच गए थे। लेटलतीफ कपिल की इस पंक्चुएलिटी को देखकर लोग हैरान हो गए थे। जूही चावला ने तो इसे कपिल की वाइफ गिन्नी इफेक्ट बता दिया था

हम आपको बता दें कि इससे पहले कपिल शर्मा अपनी लेट-लतीफी की वजह से बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स को अपसेट कर चुके हैंष कई बार तो कॉमेडी किंग स्टार्स को सेट पर बुलाकर शो तक कैन्सल कर चुके हैं लेकिन चूंकि इस बार सलमान ख़ान कपिल के शो के प्रोड्यूसर बन गए हैं.. इसीलिए कॉमेडी किंग भी राइट टाइम चल रहे है। अब कपिल के अंदर ये बदलाव सलमान की वजह से आया और या फिर उन्हें वाइफ गिन्नी ने राइट टाइम किया है.. ये तो कॉमेडी किंग ही बता सकते हैं. फिलहाल ये बड़ी बात है कि इस बार कपिल शर्मा बॉलीवुड स्टार्स को सेट पर इंतज़ार नहीं करवा रहे हैं। 




खबर तो ये भी आई थी कि लोगों को हंसाने वाले कपिल  हर हफ्ते लाखों का नुक़सान सह रहे हैं। दरअसल इससे पहले कपिल शर्मा अपना शो ख़ुद प्रोड्यूस करते थे। वो एक एपीसोड अपने लिए क़रीब 60 से 80 लाख रुपए बचा लेते थे लेकिन इस बार ऐसा नहीं है। कपिल शर्मा ने वापसी तो कर ली लेकिन उन्हें फीस पहले से काफी कम मिल रही है।  इस बार कपिल शर्मा के शो को सलमान ख़ान प्रोड्यूस कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि सलमान ख़ान अपनी शर्तों पर कपिल शर्मा से काम करवा रहे हैं।