गर्लफ्रेंड संग शिरडी के सांईबाबा मंदिर पहुंचे कपिल शर्मा, मांगी हैं ये दुआएं, देखिए

1 years ago

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा इन दिनों अपनी आऩे वाली फिल्म फिरंगी को लेकर खास बिजी चल रहे हैं । कपिल ने अपनी फिल्म फिरंगी का प्रमोशन शुरू कर दिया है । कपिल इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं । इस फिल्म में कपिल के साथ इशिता दत्ता और मोनिका गिल हैं । हाल ही में कपिल शिरडी के साईंबाबा के मंदिर पहुंचे । कपिल यहां अकेले नहीं थे बल्कि उनके साथ उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ भी मौजूद थीं । जी हां, साईंबाबा के दरबार में कपिल अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी के साथ पहुंचे । इसके साथ ही फिल्म के डायरेक्टर राजीव ढींगरा भी यहां दिखे।  यहां कपिल ने अपनी फिल्म की सफलता के लिए मन्नत मांगी ।

वैसे आपको बता दें कि ये साल शायद कपिल शर्मा के लिए मुश्किलों भरा रहा है । पहले तो कपिल की सुनील और बाकी कलाकारों से लड़ाई । जिसके बाद उनके शो का बंद हो जाना औऱ फिर डिप्रेशन का शिकार हो जाना । इसके साथ ही कई परेशानियों से कपिल गुजरे हैं । अब कपिल ने साईंबाबा के मंदिर जाकर मन्नत मांगी है । इसके साथ ही कपिल हाल ही में फिल्म का प्रमोशन करने सारेगामापा लिटल चैंप्स में भी पहुंचे ।

इस शो के फिनाले में कपिल अपनी फिल्म की हीरोइन नहीं बल्कि अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ ही पहुंचे । कपिल के साथ गिन्नी को देख सभी चौंक गए  । आपको बता दें कि कपिल की फिल्म फिरंगी 24 नवंबर को रिलीज हो रही है । फिल्म को राजीव ढींगरा ने डायरेक्ट किया है । 

Related Posts