single-post

अपने दूसरे सीजन के लिए महज़ इतनी फीस ले रहे हैं कपिल शर्मा, जानकर दंग रह जाएंगे आप !

Jan. 4, 2019, 11:57 a.m.

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपने शो को लेकर वापस आ चुके है। कपिल के शो के फीडबैक की बात की जाए तो अभी शो का सिर्फ एक ही एपिसोड आया है। जिसे काफी पसंद किया गया है। दर्शकों को कपिल के शो में कोई बदलाव नजर नहीं आया है। दर्शक काफी खुश हैं कि कपिल अपने उसी अंदाज़ के साथ वापस आए है। साथ ही कपिल की टीम भी वही पुरानी टीम है हालांकि इसमें कुछ नए लोग ही जुड़े हैं। 

साथ ही कपिल को सलमान खान का भी साथ मिला है। वहीं कपिल के इस शो जुड़ी एक नई खबर सामने आई है। दरअसल हाल ही में खबर आई है कि कपिल इस बार अपने इस शो के लिए बेहद कम फीस ले रहे है। रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि कपिल पहले शो के स्तर को पहले जैसा करना चाहते हैं। अगर ये शो पहले की तरह ही टीआरपी लिस्ट में हिट हो गया तो शायद अपनी फीस बढ़ाएं। 

बताया गया है कि कपिल को पिछले सीजन के मुकाबले बेहद कम फीस मिल रही है। पहले कपिल एक एपिसोड के लिए करीब 60 से 80 लाख रुपए का फीस लेते थे, लेकिन अब कपिल को एक एपिसोड के केवल 15 लाख रूपए मिल रहे है। जो कि पहले के मुकाबले काफी कम ही है। हालांकि कुछ रिपोर्ट में  ये भी कहा गया है कि पहले कपिल 40 लाख लेते थे जिसके बाद वो अब करीब 20 से 25 लाख लेते है। हालांकि ये अभी साफ नहीं है। 

अब कपिल ने फीस कम क्यों की है ये सबको पता है। कपिल का पिछली बार जब शो बंद हुआ तो वो डिप्रेशन में चले गए थे। बड़ी ही मुश्किल से कपिल ने खुद को संभाला है और वो फिर से वापस आए है। कपिल पहले शो पर लेट आते थे। जिसके चक्कर में स्टार्स को काफी सेट पर इंतजार करना पड़ता था। 

अब शायद इसीलिए नो फूंक फूंक कर कदम रख रहे है। हालांकि कपिल के शो को पसंद किया जा रहा है। कपिल के शो का पहला एपिसोड 29 दिसंबर को ऑन एयर हुआ था। इस शो में कपिल के पहले मेहमान बन कर आए रणवीर सिंह, सारा अली खान और रोहित शेट्टी जिन्होंने अपनी फिल्म 'सिंबा' का प्रमोशन करने गए थे। शो के पहले एपिसो़ड से ही कपिल लोगों के दिलों पर छा गए है। देखते हैं कि आने वाले दिनों में क्या होता है।