single-post

PICS: शो में पत्नी को देख रोमांट‍िक हुए कपिल शर्मा, गिन्नी के लिए गाया गाना

March 4, 2019, 9:24 a.m.

कॉमेडियन कप‍िल शर्मा इन दिनों खूब चर्चे में है। एक बार फिर कपिल हर शनिवार और रविवार को अपने फैंस को हसाते हैं। द कपिल शर्मा शो' टीआरपी में टॉप में अपनी जगह बना चुका है, और ऑडियंस इसका भरपूर मजा ले रहे हैं।रविवार को शो में संगीतकार हंसराज हंस, द‍लेर मेहंदी, जसबीर जस्सी और मीका स‍िंह पहुंचे थे। लेकिन इन सबके साथ-साथ पहली बार कपिल की पत्नी गिन्नी भी शो में नजर आई। जिससे देख कपिल बेहद खुश हुए। कपिल ने पूरी दुनिय के सामने गिन्नी के लिए रोमांट‍िक गाना भी गाया। 

शो में देखा गया कि चारों सिंगर ने शो में गाना गया। जिसके बाद इसके बाद मीका स‍िंह ने कप‍िल और ग‍िन्नी की चुटकी लेते हुए कहा, हम कितना भी अच्छा गाएं लेकिन ग‍िन्नी भाभी खुश तभी होती है जब कप‍िल गाता है।

 मीका स‍िंह की बातें सुनकर कप‍िल शर्मा पहली बार शो में शरमाते नजर आए। इसके बाद सब की ड‍िमांड पर कप‍िल शर्मा ने ग‍िन्नी के ल‍िए रोमांट‍िक गाना- ओ हंसनी, मेरी हंसनी... सुनाया। जिससे सुनकर गिन्नी शर्माती नजर आईं। आपको बता दें कि पिछले साल 12 दिसंबर को कपिल और गिन्नी शादी के बंधन में बंधे थे। कप‍िल ने गिन्नी संग अमृतसर में सात फेरे लिए थे। बता दें, कपिल शर्मा शो टीआरपी चार्ट में अच्छी रैंकिंग पर बना हुआ है। कॉमेडियन के कमबैक ने दर्शकों में जोश भर दिया है। 

इस बार शो को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं कपिल का शो नवजोत सिंह सिद्धू के विवादित बयान की वजह से चर्चा में बना हुआ है। दरअसल, उन्होंने पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान का समर्थन किया था। जिसके बाद उनकी जमकर आलोचना हुई।