अपने और सुनील ग्रोवर की लड़ाई पर खुलकर बोले कपिल शर्मा, किए इतन बड़े खुलासे

1 years ago

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा जल्द ही बड़े पर्दे पर धमाल करने आ रहे हैं । हाल ही में कपिल की फिल्म फिरंगी का ट्रेलर रिलीज किया गया है । ट्रेलर लॉन्च पर फिल्म की पूरी स्टारकास्ट के साथ कपिल मौजूद रहे । वहीं ट्रेलर ल़ॉन्च के दौरान ही कपिल ने कई सवालों के जवाब दिए । इसी दौरान कपिल ने अपने और सुनील ग्रोवर के साथ बाकी लोगों के साथ झगड़े पर खुलकर बात की । कपिल ने बताया कि, उस वक्त माहौल बहुत अलग था, जो नहीं होना चाहिए था वो हुआ । कपिल ने बातचीत के दौरान कहा कि, ऑस्ट्रेलिया से लौटते वक्त सुनील ग्रोवर के साथ मैंने कोई झगड़ा नहीं किया था । उस दौरान मैं कई परेशानियों से जूझ रहा था ।  उसी दौरान हमारे एक क्रू मेंबर की डेथ हो गई । मैं ऑस्ट्रेलिया वाला शूट भी कैंसिल करना चाहता था, लेकिन ऑनलाइन टिकट बिकने के चलते वह शूट कैंसिल नहीं हो पाया । शो शुरु होने से ठीक पहले ही दो कलाकार आपस में लड़ने लगे और एक लड़की रोते हुए मेरे पास आई। वह शख्स मेरा बचपन का दोस्त था और हम काफी समय से लड़ते रहे है। यह बात खबरों में नहीं आई। मैंने उसे डाँटा और कुछ अपशब्द भी कह दिए जिसका उसने मुँहतोड़ जबाव भी दिया।

इसके आगे बात करते हुए कपिल ने कहा कि, शो की शुरुआत से ठीक पहले मेरी टीम के दो मेंबर्स के बीच झगड़ा हो गया । एक लड़की मेरे पास रोते हुए आई उसकी मेरे बचपन के दोस्त से लड़ाई हुई थी । मैंने भी गुस्से में आकर मेरे दोस्त चंदन की बात सुने बिना डांट दिया । उसके बाद चंदन होटल से चले गए और 5 दिन बाद लौटते वक्त मुझे मिले । उस दिन मैंने फिर उसे डांट दिया । ये देखकर सुनील पाजी काफी परेशान हो गए और हमारे बीच कहासुनी हुई ।

इसके साथ ही कपिल ने कहा कि, मै और सुनील एक दूसरे को सालों से जानते हैं । अगर मैं उसकी जगह होता तो मैं सबसे पहले इन सब चीजों का कारण पूछता। सुनील मेरे फेवरेट एक्टर हैं और हमेशा वहीं रहेंगे । वहीं कपिल ने ये भी बताया कि मैनें सुनील को अपने ट्रेलर लॉन्च का इन्वीटेशन दिया था पर वो नहीं आ पाए । क्योंकि वो उस वक्त कनाडा में थे । खैर अब हम भी चाहते हैं कि सुनील और कपिल एक-दूसरे के गले लग जाएं और दोबारा दोस्त बन जाएं । 

Related Posts