क्या कपिल शर्मा अब सुनील ग्रोवर को मक्खन लगा रहे हैं ?

1 years ago

सोशल मीडिया पर ये चर्चा हो रही है कि  कपिल शर्मा सुनील को बर्थडे के बहाने लगा रहे हैं मक्खन। क्या कपिल एक बार सुनील को मनाने की कोशिश कर रहे हैं। वैसे भी कपिल शर्मा के शो की टीआरपी और उनकी सेहत दोनों का हाल इस वक़्त बेहाल है। कपिल के दिन इतने बुरे हो गए हैं कि उन्हें अपनी फीस में करनी पड़ी है भारी कटौती सिर्फ यही नहीं.. कपिल को हाल ही में अपनी ख़राब हेल्थ की वजह से दो दो बार शो की शूटिंग भी कैन्सल करनी पड़ गई और जैसा की आपको पता है.. ये सब हो रहा है कपिल के रुठे दोस्त डॉक्टर मशहूर गुलाटी की वजह से।   

गिरती टीआरपी और लो शूगर के बीच कपिल शर्मा ने अब एक बार फिर नए सिरे से डॉक्टर मशहूर गुलाटी को मनाना शुरू कर दिया है। कपिल शर्मा पिछले कई दिनों से सुनील ग्रोवर को सोशल साइट के ज़रिए फीलर्स भेज रहे हैं। हाल ही में एक फैन ने ट्विटर पर जब कपिल से पूछा कि कपिल पाजी सुनील को वापस शो में कब ला रहे हो,  फैन के इस सवाल का ना सिर्फ कपिल ने जवाब दिया..बल्कि सुनील ग्रोवर को टैग करते हुए जनाब ने इमोशनल कार्ड तक खेल दिया कपिल ने डॉक्टर गुलाटी को टैग करते हुए लिखा था कि जब उनका दिल करे। मैं तो उन्हें कई बार बोल चुका हूं। 

इसके बाद एक और फैन ने कपिल से कहा कि यार तुम दिल के सच्चे हो, कभी-कभी गलती कर देते हो लेकिन तुुममे इगो नहीं है।  कपिल शर्मा ने उस फैन को भी जवाब दिया.और इस बार फिर कॉमेडी किंग ने नाराज़ सुनील ग्रोवर को टैग कर दिया था.. कपिल ने लिखा था कि इसी को जिंदगी कहते हैं भाई।  जितनी तेज़ी के साथ कपिल के शो का ग्राफ नीचे की तरफ आ रहा है.. उतनी तेज़ी के साथ कॉमेडी किंग नाराज़ डॉक्टर गुलाटी को मनाने में जुटे हुए हैं.. अब देखना ये है कि क्या सुनील ग्रोवर को मनाने के लिए निकले कपिल शर्मा की नयी कोशिशें लाएंगी रंग.. क्या कॉमेडी के मंच पर एक बार फिर दिखेंगे डॉक्टर गुलाटी और कपिल शर्मा संग। 

Related Posts