कपिल शर्मा बनने जा रहे हैं दूल्हा, क्या दोस्त सुनील ग्रोवर बनेंगे बाराती ?

1 months ago

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने भले ही दीपिका के लिए खूब दीवानगी जताई हो लेकिन आखिरकार वो शादी अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी से करने जा रहे हैं। कपिल शर्मा इस 12 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेन्ड गिन्नी के साथ सात फेरे लेने वाले हैं। कपिल ने रिश्तेदारों, दोस्तों और बॉलीवुड स्टार्स को अपनी शादी का इन्वीटेशन भेजाना शुरू कर दिया है। हाल ही में जब कपिल शर्मा अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति में पहुंचे थे तो कॉमेडी किंग शहंशाह को वहां अपनी शादी का इन्वीटेशन देकर लौटे थे । कपिल की शादी में कॉमेडी वर्ल्ड और बॉलीवुड के तमाम सितारे पहुंचेंगे लेकिन क्या उनके कभी करीबी दोस्त रहे सुनील ग्रोवर उनकी शादी में पहुंचेंगे। 

 पता चला है कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच इन दिनों एक बार फिर टेंशन बढ़ गई है... कपिल शर्मा दिसंबर में नया शो लेकर आ रहे हैं तो उनके साथ साथ डॉक्टर गुलाटी भी कानपुर वाले खुराना बनकर 15 दिसंबर से कॉमेडी शो ला रहे हैं। ख़बर है कि कपिल और सुनील का शो एक ही टाइम स्लॉट में अलग अलग चैनल पर टेलीकास्ट होगा यानी दिसंबर में टीआपी को लेकर कपिल और सुनील के बीच महासंग्राम होगा। 

इससे भी शॉकिंग बात ये है कि सुनील ग्रोवर के नए शो को कपिल शर्मा की एक्स-गर्लफ्रेन्ड प्रीती सिमोस प्रोड्यूस कर रही हैं। यानी कपिल के ख़िलाफ डॉक्टर गुलाटी ने उनकी एक्स-गर्लफ्रेन्ड के साथ मिलकर मोर्चा खोल दिया है.. ऐसे में क्या सुनील ग्रोवर के साथ कपिल की शादी का इन्वीटेशन जाएगा ये देखना दिलचस्प होगा। 

पिछले कुछ दिनों से ऐसी ख़बरें आ रही थी कि सलमान ख़ान के कहने पर सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा को माफ कर दिया है। डॉक्टर गुलाटी यानि सुनील ग्रोवर ने दिसंबर से शुरू होने वाले दी कपिल शर्मा शो के नए सीज़न में काम करने का फैसला किया है। सलमान भी सुनील और कपिल का पैच-अप नहीं करवा पाए हैं.. कपिल शर्मा के साथ उनके शो में काम करना तो दूर। डॉक्टर गुलाटी तो कॉमेडी किंग के मुक़ाबले नया शो लेकर आ रहे हैं।